Home उत्तराखंड शर्मनाक: पौड़ी गढ़वाल में दिव्यांग नाबालिग से रेप, आरोपी फरार दर्ज हुआ...

शर्मनाक: पौड़ी गढ़वाल में दिव्यांग नाबालिग से रेप, आरोपी फरार दर्ज हुआ मुकदमा

179
0

पौड़ी जिले के एक राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म के आरोप में युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपित युवक घटना के बाद से फरार हो गया है। युवक पर नगदी चुराने का भी अरोप है। राजस्व पुलिस का कहना है कि जिला चिकित्सालय में पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। राजस्व उपनिरीक्षक मो. नासिर ने बताया कि क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का मामला आया है। नाबालिग पीडि़ता के पिता ने इस संबंध में शिकायत दर्ज कराई है।

यह भी पढ़ें: किसान आन्दोलन: बैरिकेड तोड़कर दिल्ली कूच कर गए उत्तराखंड के किसान, भारी फोर्स है तैनात

पीडि़ता के पिता ने बताया कि गुरुवार सायं करीब साढ़े छह बजे वह अपनी पत्नी के साथ घर के बाहर आंगन में आग सेक रहे थे। उनकी नाबालिग दिव्यांग बेटी घर के अंदर कमरे में थी। कमरे में जाने के लिए घर के पीछे से भी दरवाजा है। आरोप लगाया कि सूरज कुमार निवासी ङ्क्षचडालू ने पीछे के दरवाजे से घर में घुसकर नाबालिग दिव्यांग बेटी से दुष्कर्म किया। जब वह कमरे के अंदर गए तो बेटी ने उन्हें पूरी घटना की जानकारी दी। पीडि़ता के पिता की शिकायत पर आरोपित युवक के खिलाफ पोक्सो के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: रात में बर्थडे पार्टी के दौरान दोस्तों ने ही युवक को पीट-पीटकर मार डाला, अर्धनग्न हालत में मिला शव

मामला सामने आने के बाद एक बार फिर से कानून व्यवस्था और लड़कियों की सुरक्षा के ऊपर तमाम सवाल उठ रहे हैं। अभी कुछ दिनों पहले हरिद्वार में एक 11 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार कर उसकी निर्ममता से हत्या करने का मामला सामने आया था और अब पौड़ी गढ़वाल के राजस्व क्षेत्र में मानसिक रूप से दिव्यांग नाबालिग से दुष्कर्म का नया मामला सामने आया है। पीड़िता का मेडिकल करवाने के लिए जिला चिकित्सालय पौड़ी लाया गया है।

READ  उत्तराखंड: ब्रिटेन से आया एक और व्यक्ति मिला संक्रमित, अब तक आठ लोग मिले संक्रमित...25-लापता

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: 32 वर्षीय युवक की गोली मारकर हत्या, पत्नी के मायके के सामने हुई ये दिल दहलाने वाली घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here