Home अल्मोड़ा कुमाऊ ब्रेकिंग: घर आये प्रवासी पति को पत्नी ने करवाया गिरफ्तार, पुलिस...

कुमाऊ ब्रेकिंग: घर आये प्रवासी पति को पत्नी ने करवाया गिरफ्तार, पुलिस कस्टडी में हो गई मौत

515
0

उत्तराखंड से एक बुरी खबर आ रही है, यहां घर लौटे एक प्रवासी की राजस्व पुलिस की हिरासत में बीमार होने के बाद संदिग्ध मौत हो गई है, प्रवासी को उसकी पत्नी की शिकायत के बाद हिरासत में लिया गया था। बताया जा रहा है कि प्रवासी कुछ दिनों पहले लॉकडाउन के दौरान अपने घर वापस आया था, घर पर पहुंचकर प्रवासी अपनी पत्नी के साथ मारपीट करने लगा था। इससे तंग आकर पत्नी ने उसकी शिकायत राजस्व पुलिस से की, जिसके बाद राजस्व पुलिस ने इस व्यक्ति को हिरासत में ले लिया। पुलिस हिरासत में व्यक्ति की तबियत खराब होने के बाद मौत हो गई।

यह भी पढ़े: उत्तराखण्ड के लिए बुरी खबर: फौजी जवान की इलाज के दौरान मौत, पहाड़ में पसरा मातम

यह घटना अल्मोड़ा जिले के धौलाछीना के कुलखेत की है, यहां 7 मई को गुजरात से सोबन सिंह नाम का एक व्यक्ति अपने गांव वापस आया था, गांव आने के बाद पत्नी का आरोप है कि सोबन सिंह ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी, इसके बाद पत्नी ने स्थानीय राजस्व पुलिस को इस बात की शिकायत की ।शिकायत मिलने पर राजस्व पुलिस सोबन सिंह को अपने साथ ले गए, शनिवार देर रात राजस्व पुलिस की हिरासत में तबीयत खराब होने के बाद उसको निकटवर्ती अस्पताल में लाया गया, प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में उपचार के दौरान सोवन सिंह ने दम तोड़ दिया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से बड़ी खबर: कैबिनेट मंत्री सतपाल महाराज समेत 17 और लोग कोरोना पॉजिटिव

इस घटना के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है, परिवार वालों का आरोप है कि सोबन सिंह के शरीर पर चोट के निशान हैं, ऐसे में उसकी मौत संदिग्ध मानी जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही राजस्व पुलिस के उच्च अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैंं। सोबन सिंह का शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से दुखद खबर: नदी में तैरता मिला ITBP जवान का शव, एक हफ्ते से था लापता

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here