Home उत्तराखंड जुर्म: कलयुगी मां ने 5 और 3 साल के मासूम बच्चों की...

जुर्म: कलयुगी मां ने 5 और 3 साल के मासूम बच्चों की करी हत्या, सुबह होते ही मचाया शोर – दोनों को मार द‍िया

682
0

कलयुगी मां ने अपने दो मासूम बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी. पूरी रात हत्यारिन मां अपने बच्चों के शवों के पास कमरे में ही बैठी रही और दिन निकलते ही खुद लोगों को इसकी जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी महिला को हिरासत में लेते हुए बच्चों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया और आरोपी मां को गिरफ्तार कर लिया. यह सनसनीखेज घटना उत्तर प्रदेश के बागपत ज‍िले की है.

दरअसल, छपरौली कस्बे का रहने वाला गुलाब कुरैशी फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करता है. वह फेरी के लिए बाहर गया हुआ था. इस दौरान उसकी पत्नी अंजुम अपने पांच साल के बेटे उमेर व तीन साल की बेटी अंशिका के साथ घर में अकेली थी. बुधवार की देर रात अंजुम ने उमेर व अंशिका की गला दबाकर हत्या कर दी. उसने कमरे को अंदर से बंद कर लिया और गुरुवार की सुबह खुद ही शोर मचा दिया कि उसने अपने बच्चों की हत्या कर दी।

उसका शोर सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने देखा कि दरवाजा अंदर से बंद है और अंजुम के रोने की आवाज आ रही है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा तो देखा कि अंजुम कमरे के एक कोने में बैठकर रो रही है और दोनों बच्चे चारपाई पर मृत पड़े थे. उनके गले में चुन्नी का फंदा लगा था. पुलिस ने अंजुम को हिरासत में लेकर बच्चों के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

सीओ आलोक सिंह ने बताया कि महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. सीओ बड़ौत आलोक स‍िंह ने बताया क‍ि छपरौली कस्बे में एक दंपति रहते हैं जिनकी 10-12 साल पहले शादी हुई है और उनका आपस में गृह क्लेश हो गया था. उनका विवाद था. पति बुधवार को नाराज होकर कपड़ा बेचने फरीदाबाद चला गया था. इसी परेशानी में महिला ने दोनों बच्चों का गला दबा दिया जिससे उनकी मौत हो गई।

READ  उत्तराखंड: रुद्रप्रयाग में बादल फटने से मची तबाही, उत्तरकाशी में भी बारिश से हुआ नुकसान

महिला को हिरासत में ले लिया गया है. इसके खिलाफ विधिक कार्यवाही की जा रही है. आपस में घरेलू विवाद की बातें सामने आ रही हैं. जांच की जा रही है.

Source

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here