Home उत्तराखंड VIDEO: उत्तराखंड में धार्मिक अनुष्ठान में नशे में घुसा युवक, भीड़ ने...

VIDEO: उत्तराखंड में धार्मिक अनुष्ठान में नशे में घुसा युवक, भीड़ ने पीटकर मार डाला

67
0

उत्तराखंड में रुद्रपुर की आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में नशे की हालत में धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने पर युवक से भीड़ ने जमकर मारपीट की है। घटना के बाद तीन घंटे तक युवक मौके पर तड़पता रहा। उसके बाद शरीर में कोई हलचल नहीं होने पर स्थानीय लोगों ने 108 एबुलेंस से घायल को जिला अस्पताल भिजवाया। यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उधर, मृतक की पत्नी ने कोतवाली में तहरीर देकर आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। मारपीट का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

कोरोना वायरस: देश में पहली बार एक दिन में मिले 1.15 लाख से ज्यादा संक्रमित, हालत नाजुक

आदर्श इंदिरा बंगाली कॉलोनी में जॉनी सागर परिवार के साथ रहता है। बताया जा रहा है कि मंगलवार दोपहर को नशे में जॉनी पड़ोस में चल रहे एक धार्मिक अनुष्ठान में चला गया। जहां पंडाल के भीतर गुस्साई भीड़ ने युवक की धुनाई कर दी। पंडाल के बाहर भी एक-दो लोगों को उसकी पिटाई करते हुए देखा गया। पिटाई से चोटिल युवक पंडाल के बाहर ही बेसुध होकर गिर गया। इसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना परिजनों के अलावा 108 एंबुलेंस को दी। फिर जॉनी सागर को अस्पलात में भर्ती किया गया। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली और शव का पोस्टमार्टम करवाया।

बुलेट प्रूफ फॉर्च्यूनर छोड़ इनोवा से सफर कर रहे सीएम तीरथ, जानिये क्या है इसकी वजह

धार्मिक अनुष्ठान में प्रवेश करने से भड़के लोगों के नशे में पीट-पीटकर मार देने की घटना से पुलिस और कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठने लगे हैं। घटना मंगलवार दोपहर दो बजकर नौ मिनट की है। उसके कुछ घंटे बाद ही डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया था और पत्नी ने धार्मिक अनुष्ठान में शामिल कुछ लोगों पर उसके पति को बेरहमी से पीटने की वजह से मौत होने की तहरीर भी कोतवाली पुलिस को सौंप दी है।

READ  उत्तराखण्ड से बड़ी खबर, ऑक्सीजन की कमी से 05 कोरोना मरीजों की दर्दनाक मौत

उत्तराखंड में क्यों धधक रहे हैं जंगल? आप भी जानिए सारे सवालों के जवाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here