Home उत्तराखंड उत्तराखंड: बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग से दुष्कर्म, युवक को पुलिस ने...

उत्तराखंड: बर्थडे पार्टी में गई नाबालिग से दुष्कर्म, युवक को पुलिस ने हिरासत में लिया

196
0

घटना उत्तराखंड के पौड़ी जिले के कोटद्वार से है, जहाँ नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार नाबालिग लड़की पड़ोस में जन्म दिन की पार्टी में गयी थी, वहां से एक युवक उसे बहला फुसला कर जंगल मे ले गया और उसे जान से मारने की धमकी देकर जबरन बलात्कार किया। घटना देर रात की बताई जा रही है।

घटना की जानकारी तब हुई जब लड़की देर रात तक घर नहीं पहुंची जिसके बाद परिजनों द्वारा नाबालिग की खोजबीन शुरू हुई। खोजबीन के दौरान युवक नाबालिग को लेकर वापस लौट रहा था। नाबालिग ने परिजनों को अपने साथ हुई घटना से अवगत कराया। परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने युवक के खिलाफ पोक्सो एक्ट मे मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार पडोस मे रहने वाला युवक विगत चार माह से कोटद्वार में रह रहा है। युवक बकरी बाड़ा में काम करता है और पार्ट टाइम चिकन की दुकान में भी काम करता था। कोतवाली प्रभारी नरेंद्र सिंह बिष्ट ने बताया कि लड़की नाबालिग और नेपाली मूल की है। आरोपी युवक बढ़ापुर का रहने वाला है। नाबालिग के परिजनों का आरोप है कि युवक बर्थ-डे पार्टी से उनकी नाबालिग पुत्री को बहला फुसलाकर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

READ  रुद्रप्रयाग: लम्बे इंतजार के बाद आपस में जुड़ेंगे गौरीकुंड-बदरीनाथ हाईवे, बनेगी 902 मीटर लंबी सुरंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here