Home अजब - गजब उत्तराखंड: चुनाव जीतने के लिए दोस्त की बीवी ली उधार, जीत के...

उत्तराखंड: चुनाव जीतने के लिए दोस्त की बीवी ली उधार, जीत के बाद बदली नीयत और अब…

9
0
Swabbing barred rock mix breed rooster to test for avian influenza

उत्तराखंड में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है जहाँ चुनाव लड़ने के लिए कथित रूप से उधार ली गई महिला चेयरमैन को उसके पति ने अब तीन तलाक दे दिया है। आरोप है कि पति ने अपने भाई के साथ मिलकर उसके साथ दुष्कर्म करने का भी प्रयास किया। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ  रिपोर्ट भी दर्ज कर ली है।  पूरा मामला यह है कि दो साल पहले मुरादाबाद जिले के पहले से शादीशुदा एक व्यक्ति पर नेतागिरी का भूत इस कदर चढ़ा कि  उसने मुरादाबाद जिले में आरक्षित हुई नगर पंचायत चेयरमैन की सीट पर चुनाव लड़ाने के लिए अपने दोस्त से उसकी बीबी उधार मांग ली।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, अंगीठी की गैस से दम घुटने से पति की मौत..पत्नी गंभीर

जिसमें यह तय हुआ कि चुनाव लड़ने को कागजों में सिर्फ दिखावे के लिए विवाह होगा। इसके बाद गजब तब हो गया जब वह महिला चुनाव जीत गयी  और फिर चुनाव जीत कर चेयरमैन बन गई। इसके बाद महिला काशीपुर में अपने परिवार के साथ ही रहेने लगी। इसके बाद दोस्त की नीयत बदल गई। उसने दोस्त को उसकी पत्नी लौटाने के बजाय उससे निकाह ही कर लिया था। महिला भी चेयरमैन बनकर अपने पुराने पति और बच्चों को छोड़कर नए पति के साथ ही रहने लग गयी। अब महिला के पति ने जसपुर के न्यायालय में प्रार्थना पत्र देकर दोस्त से उसकी बीबी वापस दिलाए जाने की गुहार लगाई है।

उत्तराखंड में भी बर्ड फ्लू की पुष्टि… रेड अलर्ट हुआ जारी… आपके लिए ये हैं दिशानिर्देश

अदालत के आदेश पर दो वर्ष पूर्व कुंडा थाना पुलिस ने इस मामले में मुकदमा भी दर्ज किया। इसकी विवेचना कुंडा थाने की एसआई सीमा कोहली ने की। जांच के बाद पुलिस ने मुकदमे की फाइल बंद कर दी थी। लेकिन अब पिछले कुछ दिनों से उक्त महिला के परिवार में उसकी सौतन की दखल बढ़ गई है। इसे लेकर चेयरमैन का अपने पति के साथ विवाद रहने लगा। विवाद के चलते चेयरमैन अपने भाई के साथ अलग रहने लगी। कुछ दिन पूर्व चेयरमैन ने पति के खिलाफ घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था।

READ  उत्तराखण्ड: पहाड़ में दर्दनाक हादसा, अंगीठी की गैस से दम घुटने से पति की मौत..पत्नी गंभीर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: फिर चर्चा में आया डोबरा चांठी पुल, 3 महीने में ही धंसने लगी 3 करोड़ की सड़क

सोमवार को चेयरमैन ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रविवार को उसका भाई काशीपुर गया था। इस दौरान उसका पति अपने भाई को लेकर उसके घर में घुस आया। दोनों ने उसके साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। पति ने उसे तीन तलाक दे दिया। आरोप है कि दोनों भाइयों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। उसके शोर मचाने पर पड़ोसी आ गए, जिस पर दोनों भाई फरार हो गए। तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: पहाड़ के पवन भट्ट की ईमानदारी को सलाम, सड़क पर मिले लाखों रुपए मालिक तक पहुंचाए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here