Home उत्तराखंड उत्तराखंड- प्रेमी ने प्रेमिका के दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के...

उत्तराखंड- प्रेमी ने प्रेमिका के दो मासूम बच्चों को उतारा मौत के घाट, यह थी वजह

167
0

मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर कोतवाली क्षेत्र से है। जहां एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के दो मासूम बेटों को मौत के घाट उतार दिया। घटना सुनकर हर कोई हैरान है मामला तब खुला जब सीओ मंगलौर अभय सिंह ने घटना का खुलासा किया।

ममंगलौर कोतवाली क्षेत्र के गांव मंडावली में एक युवक लाखन पुत्र नाथीराम ने अपनी प्रेमिका के 7 साल के बेटे लकी और 6 साल के बेटे लविश को जान से मारने के लिए गंग नहर में ले जाकर धक्का दे दिया। फिलहाल पुलिस ने एक बच्चे की बॉडी बरामद कर ली है जबकि दूसरे की तलाश की जा रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार 2019 में सुमन नाम की एक महिला के पति की होली के दिन मौत हुई थी। जिसके बाद वह अपने कथित प्रेमी जिसका नाम लाखन बताया जा रहा है, अपने दोनों बच्चे लविश और लक्की के साथ रहने चली गई। तब से वह अपने प्रेमी के साथ ही रह रही थी 16 जनवरी को जब सुमन काम करने एक कंपनी में गई थी। तब लाखन ने दोनों बच्चों को लेकर नहर के पास ले गया और उन्हें बारी-बारी से धक्का दे दिया इसके बाद वह घर आ गया।

शाम को जब सुमन घर पहुंची तो उसे अपने दोनों बच्चे लापता होने की खबर मिली तो काफी खोजबीन की गई। लेकिन कुछ पता नहीं चला तो पुलिस को भी जानकारी दी गई। जिसके बाद पुलिस ने जब ग्रामीणों से पूछताछ की तो किसी ने लाखन को दोनों बच्चों को ले जाते हुए देख लिया था जिसके बाद पुलिस ने लाखन से सख्ती से पूछताछ की तो वह टूट गया।

READ  उत्तराखंड: पहाड़ में बकरी चराने जंगल गये युवक पर गुलदार ने किया हमला, बरामद हुआ क्षत विक्षत शव

लाखन ने बताया कि वह पहले से ही उन दोनों बच्चों से नफरत करता था और बच्चों के कहना ना मानने और छोटे होने के कारण परेशान करने के चलते लाखन बहुत परेशान हो गया और इसी कारण उन्हें दोनों की हत्या करने की योजना बनाई।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here