Home उत्तराखंड उत्तराखंड: देर रात बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या, लाखों के जेवरात...

उत्तराखंड: देर रात बुजुर्ग दंपत्ति की गला दबाकर हत्या, लाखों के जेवरात और नगदी भी गायब

1
0

हरिद्वार में रानीपुर कोतवाली क्षेत्र के शिवालिकनगर जे-2 कलस्टर 16 में भेल के रिटायर्ड अफसर और उनकी पत्नी की हत्या कर बदमाश फरार हो गए हैं। घर से लाखों के जेवरात और नगदी भी गायब मिली है। पुलिस मान रही बदमाशों ने लूटपाट के लिए ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद एसएसपी सेंथिल अवूदई कृष्णराज एस समेत आलाधिकारी मौके पर पहुंचे। एसएसपी ने कहा है कि बहुत जल्द हत्या का खुलासा कर दिया जाएगा। भेल के रिटायर्ड सहायक महाप्रबंधक और उनकी पत्नी की हत्या से रानीपुर क्षेत्र में सनसनी फैल गई। बुजुर्ग दंपति के तीनों बच्चे अमेरिका और दिल्ली में रहते हैं। वह शिवालिक नगर स्थित घर पर अकेले रहते थे। बदमाशों ने हत्या के बाद लूटपाट को भी अंजाम दिया है।

यह भी पढ़ें: टॉयलेट में बंद महिला को पुलिस ने छुड़ाया, डेढ़ साल से पति ने किया था बंद

भेल से डीजीएम के पद से रिटायर पीएस अग्रवाल (80) और उनकी पत्नी बीना (75) शिवालिक नगर के जे कलस्टर के मकान नंबर 269 में रहते थे। दिल्ली में रहने वाली उनकी बेटी रेनू रोज अपने माता-पिता से फोन पर बात करती थी। मंगलवार को जब उसने कई बार फोन किया तो माता-पिता में से किसी ने भी फोन रिसीव नहीं किया। बेटी को अनहोनी की आशंका हुई तो उसने पड़ोसियों को जानकारी लेने के लिए कहा। पड़ोसी ने घर के बाहर छोटे गेट पर ताला लगा देख अनहोनी की आशंका पर पुलिस को सूचना दी। चेतक पुलिसकर्मी घर में दाखिल हुए तो अंदर का नजारा देखकर होश उड़ गए। प्रह्लाद अग्रवाल और उनकी पत्नी बीना उर्फ गायत्री अग्रवाल के शव अलग-अलग कमरों में फर्श पर पड़े थे और घर का सारा सामान बिखरा हुआ था।

यह भी पढ़ें: आर्मी ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर, मौके पर ही 18 वर्षीय युवक की दर्दनाक मौत

प्रथम दृष्टया यह माना जा रहा है कि हत्या और लूटपाट की घटना को सोमवार की रात अंजाम दिया गया है। प्रह्लाद अग्रवाल की हत्या संभवत: गला दबाकर और उनकी पत्नी के सिर पर धारदार हथियार से वार किया गया है। दोहरे हत्याकांड की सूचना मिलते ही एसएसपी सेंथिल अबुदई कृष्णराज एस, एसपी क्राइम आयुष अग्रवाल और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गई। एसएसपी ने बताया कि घटनाक्रम को देखने से लग रहा है कि बदमाश दीवार कूदकर फांदकर आए होंगे। प्रह्राद अग्रवाल वर्ष 1996 में बीएचईएल से डीजीएम पद से रिटायर हुए थे। उसके बाद से शिवालिक नगर के जे-2 कलस्टर 16 में रहते थे।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस विभाग के लिए बुरी खबर, रुद्रप्रयाग निवासी महिला सिपाही प्रीति कोठारी का निधन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here