Home उत्तराखंड केदारनाथ विधानसभा: हरक सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा, अभी से विरोध...

केदारनाथ विधानसभा: हरक सिंह के चुनाव लड़ने की चर्चा, अभी से विरोध में उतरे शैलारानी, अनूप सेमवाल और बीजेपी कार्यकर्ता

193
0

उत्तराखंड के कद्दावर नेता व राज्य सरकार में मंत्री हरक सिंह रावत के केदारनाथ सीट से चुनाव लड़ने की चर्चा इन दिनों हर किसी की जुबान पर है। लेकिन इन सबके बीच ही मंत्री हरक सिंह रावत का विरोध भी शुरू हो गया है। भाजपा मुख्यालय में जारी बैठकों के बीच पहुंची पूर्व विधायक व अब भाजपा में आ चुकी शेला रानी रावत व  जिला महामंत्री रुद्रप्रयाग अनूप सेमवाल समेत अनेक भाजपा कार्यकर्ताओं ने मीडिया से बातचीत में दो टूक इस मुद्दे पर अपना विरोध दर्ज कराया है।

स्थानीय कार्यकर्ताओ के मुताबिक बड़े नेता अपने हिसाब से हर सीट पर मौका तलाश रहे है। ऐसे में स्थानीय कार्यकर्ता और जो इस सीट पर लम्बे समय से काम कर रहा है वहां कहाँ जाएगा। आपको बता दें मंत्री हरक सिंह रावत के केदारनाथ से चुनाव लड़ने की संभावना जताई जा रही है माना जा रहा है कि बीजेपी आलाकमान ने भी उन्हें इस बात को लेकर ओके कर दिया है ऐसे में स्थानीय कार्यकर्ताओं में कसमसआहट साफ नजर आ रही है।

माना जाता है कि दिग्गज नेता हरक सिंह रावत जिस विधानसभा में जाते हैं वहां राजनीतिक समीकरण बदल देते हैं ऐसे में माना जा रहा है कि अगर केदारनाथ में हरक सिंह की एंट्री होगी तो भले ही भाजपा ही का उनका विरोध करते नजर आए लेकिन हरक सिंह सब पर भारी पड़ जाते हैं।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here