Home उत्तरकाशी देवभूमि में धर्म के नाम पर मासूम से अधर्म करता रहा कलयुगी...

देवभूमि में धर्म के नाम पर मासूम से अधर्म करता रहा कलयुगी बाबा, इस तरह से खुली पोल

1166
0

उत्तराखंड में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है जिसे सुनने के बाद से हर एक व्यक्ति हैरान है। पहाड़ के सबसे शातं जिले यानी उत्तरकाशी में धरासू पुलिस ने एक कलयुगी  बाबा को गिरफ्तार किया है, जिस पर एक नाबालिग मासूम के साथ अप्राकृतिक यौन संबंध बनाने का आरोप है। आरोप है कि वह पिछले कई दिनों से ऐसा करता आ रहा था और पीड़ित बच्चे को इसके लिए मजबूर करता था। यह मामला उस वक्‍त प्रकाश में आया, जब पीड़ित बच्चे ने यौन संबंध बनाने की शिकायत अपने पिता को टेलीफोन के जरिये दी।

इसकी शिकायत बाल कल्याण समिति को मिली। जिस पर बाल कल्याण समिति द्वारा धरासू थाने में बाबा के खिलाफ तहरीर दी। जिस पर थाना धरासू पुलिस ने कार्रवाई करते हुए बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार धरासू थाने के अंतर्गत बीते कुछ दिनों से एक बाबा रह रहा था। जिसके साथ एक नाबालिग बच्चा भी रह रहा था। इस बाबा पर नाबालिग बच्चे के साथ अप्राकृतिक यौन शोषण करने का आरोप लगा है। मामला तब सामने आया जब बच्चा अपने घर संपर्क करने की फिराक में आसपास गया हुआ था। उसी दौरान बच्चे ने एक स्थानीय व्यक्ति को अपनी आपबीती सुनाई।

बच्चे की आपबीती सुनकर उस व्यक्ति ने उत्तरकाशी बाल कल्याण समिति (सीडब्ल्यूसी) को इसकी सूचना दी। जिस पर सीडब्ल्यूसी द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए धरासू थाने में इसकी लिखित तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर पर कार्रवाई करते हुए इस बाबा को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में उक्त बाबा ने अपना नाम संत रघुवीर दास, निवासी ग्वालियर मध्य प्रदेश बताया है। आरोपी बाबा पीड़ित बच्चे का परिचित है और बाबा इस बच्चे को पिछले एक माह से अपनी हवस का शिकार बना रहा था। मामला तब सामने आया जब बच्चा अपने घर संपर्क करने की फिराक में आसपास गया हुआ था। उसी दौरान बच्चे ने एक स्थानीय व्यक्ति को अपनी आपबीती सुनाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here