Home उत्तराखंड उत्तराखंड: बीजेपी विधायक महेश नेगी पर हाईकोर्ट के आदेश के बाद दर्ज...

उत्तराखंड: बीजेपी विधायक महेश नेगी पर हाईकोर्ट के आदेश के बाद दर्ज हुआ रेप का मुकदमा

95
0

उत्तराखंड की राजनीति में उस समय से भूचाल आया हुआ है जबसे सत्ताधारी पार्टी के विधायक पर एक महिला द्वारा रेप का आरोप लगा है। जिसके बाद विपक्षी पार्टियाँ बीजेपी पर हमला करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ रही हैं। इस बीच अब भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक महेश नेगी की मुश्किलें बढ़ गयी हैं। यौन शोषण के एक मामले में अदालत ने महेश नेगी और उनकी पत्नी पर केस दर्ज करने का आदेश पुलिस को दिया है। एडिशन चफ ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट (एसीजएम), देहरादून ने नेहरू कॉलोनी पुलिस स्टेशन को इस मामले में केस दर्ज करने और बीजेपी विधायक के खिलाफ यौन शोषण के मामले में जांच शुरू करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: नाले के किनारे पड़ी मिली 2 दिन की नवजात बच्ची, कलयुगी माँ फरार… मुकदमा दर्ज

ब्लैकमेलिंग के आरोपों में घिरी महिला ने विधायक महेश नेगी और उनकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराने के लिए कोर्ट में प्रार्थना पत्र दिया था। महिला के अधिवक्ता ने दावा किया है कि कोर्ट ने मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं। उधर, विधायक महेश नेगी के अधिवक्ता ने कहा कि महिला ने अब कोर्ट को गुमराह किया है, इसे लेकर महिला के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराएंगे। देहरादून के नेहरू कालोनी थाने में 13 अगस्त को भाजपा विधायक महेश नेगी की पत्नी रीता नेगी ने अल्मोड़ा क्षेत्र की एक महिला समेत चार लोगों पर ब्लैमेलिंग का मुकदमा दर्ज कराया था।

यह भी पढ़िये: देवभूमि उत्तराखण्ड में महापाप, रिवाल्वर दिखाकर किया विधवा के साथ दुष्कर्म..अब कर रहा ब्लैकमेल

आपको बता दें भाजपा विधायक महेश नेगी पर कुछ दिनों पहले एक महिला ने संगीन आरोप लगाए थे। पीड़िता ने एक वीडियो जारी कर कहा था कि महेश नेगी ने 2 साल तक उनका यौन शोषण किया। महिला का दावा है कि उसकी बेटी के पिता महेश नेगी हैं और पीड़िता ने इसके लिए DNA टेस्ट करवाने की खुली चुनौती भी दी थी। इस मामले में हंगामा मचने के बाद भाजपा विधायक की पत्नी ने महिला पर आऱोप लगाया था कि वो विधायक और उन्हें ब्लैकमेल कर रही है। लेकिन अब इस मामले में केस दर्ज करने और जांच शुरू करने का आदेश मिलने के बाद पुलिस ने इसकी तफ्तीश शुरू कर दी है। पुलिस इस मामले में अलग-अलग एंगल से जांच कर सच्चाई का पता लगाने में जुटी हुई है।

READ  Boycott China: त्रिवेंद्र सरकार का बड़ा फैसला, अब चीन को नहीं दिया जाएगा कोई टेंडर

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: पहाड़ी टूटने से 24 वर्षीय युवक सहित दो लोग जिन्दा दफ़न, पूरे गाँव में शोक की लहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here