Home उत्तराखंड शादी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत,...

शादी से लौट रहे जवान की सड़क हादसे में हुई दर्दनाक मौत, एक हाथ कटकर हुआ था अलग

15
0

घटना नैनीताल के रामनगर से है, जहाँ दो बेटियों के साथ शादी से स्कूटी पर लौट रहे जवान को नेशनल हाईवे पर अज्ञात वाहन ने कुचल दिया। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में जवान का एक हाथ कटकर अलग हो गया। उपचार के दौरान जवान की मौत हो गयी। जबकि हादसे में उसकी एक बेटी भी घायल हो गई। हादसे के बाद टक्कर मारने वाले वहां चालक और वाहन का पुलिस पता नहीं लगा पाई है।

यह भी पढ़ें: पहाड़ में गुलदार का आंतक: घास काट रही महिला को घसीटकर ले गया तेंदुआ, मिला सिर खाया शव

प्राप्त जानकारी के अनुसार, रामनगर के अंतर्गत पीरूमदारा सैनिक बिहार कॉलोनी निवासी देवेंद्र सिंह रावत दस दिन पहले छुट्टी पर अपने घर आया था। देवेंद्र सिंह रावत भारतीय सेना के बंगाल इंजीनियरिंग गु्रप की 59 यूनिट में तैनात था। रविवार रात में वह हल्दुआ गांव स्थित विवाह समारोह से अपनी बेटी रितिका व निहारिका के साथ 11 बजे स्कूटी से घर वापस आ रहा था। तभी हिम्मतपुर गांव के समीप एक अज्ञात वाहन ने उसकी सकती को टक्कर मार दी। जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया और उसका एक हाथ कट गया। जबकि उसकी एक बेटी निहारिका भी हादसे में घायल हो गई। हादसे क बाद चालक वाहन के साथ फरार हो गया जिसकी पुलिस अभी तलाश कर रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: मायके में नवविवाहिता से सामूहिक दुष्कर्म, विरोध करने पर तोड़ी नाक की हड्डी

घटनास्थल से गुजर रहे लोगों ने हादसे की सूचना पीरूमदारा पुलिस चौकी में दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर 108 एंबुलेंस की मदद से घायल देवेंद्र को काशीपुर निजी हॉस्पिटल उपचार के लिए भेजा। मरीज की गंभीरता को देखते हुए काशीपुर से भी उसे हल्द्वानी सुशीला तिवारी हॉस्पिटल भेजा गया। लेकिन हल्द्वानी पहुंचने से पहले ही जवान ने दम तोड़ दिया। पीरूमदारा चौकी इंचार्ज कवींद्र शर्मा ने बताया कि मृतक का पोस्टमार्टम काशीपुर में किया जा रहा है। आरोपित चालक व वाहन का पता लगाया जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here