Home उत्तराखंड जब हरिद्वार में युगल ने 60 फीट ऊंचे चंडी पुल से अचानक...

जब हरिद्वार में युगल ने 60 फीट ऊंचे चंडी पुल से अचानक गंगा में लगा दी छलांग, और फिर….

19
0

हरिद्वार में शनिवार को लोगों को होश उस समय उड़ गए जब करीब 60 फीट ऊंचे चंडी पुल से की सुबह एक युवक-युवती ने अचानक गंगा में छलांग लगा दी। युगल को खुली आंखों से जानलेवा कदम उठाता देख प्रत्यक्षदर्शियों की तो मानों सांसें थम गई। दोनों को गंगा में कूदते देख पुल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर कुछ ही देर में नगर कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। आसपास के लोगों से पूछताछ करते हुए युवक और युवती की पहचान करने की कोशिश की गई। लेकिन पुलिस को इसमें कोई सफलता नहीं मिल सकी। इसके  बाद पुलिस को पुल पर रखे एक बैग से महिला की आईडी प्राप्त की गई। नगर कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक अमरजीत सिंह ने बताया कि एक युवक और युवती ने चंडी पुल से छलांग लगाई है। यह कौन थे अभी इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

यह भी पढ़ें: पौड़ी गढ़वाल: झाड़ियों में मिला पुजारी का क्षत-विक्षत शव, पूरे गाँव में दहशत का माहौल

मौके से मिले बैग से सोनीपत निवासी युवती का पहचान पत्र मिला है। जिसके बाद अधिक जानकारी जुटाने के लिए उत्तराखंड पुलिस ने हरियाणा पुलिस से संपर्क साधा है। हरिद्वार-नजीबाबाद हाईवे पर बने करीब एक किलोमीटर लंबे चंडी पुल की ऊंचाई लगभग 60 फीट है। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक शनिवार की सुबह एक युवक-युवती टहलते हुए पुल के बीच पहुंचे। इससे पहले कोई कुछ समझ पाता, दोनों ने रैलिंग पर चढ़कर गंगा में छलांग लगा दी। यह नजारा देखकर प्रत्यक्षदर्शियों की आंखें खुली रह गई।

यह भी पढ़ें: केदारघाटी के राकेश ने 25 लाख की अंगूठी याजिस त्री को वापस लौटायी, पेश की ईमानदारी की मिसाल

पुल पर रखे एक बैग से लक्ष्मी पत्नी राजेंद्र निवासी जवाहर नगर सोनीपत हरियाणा की आईडी प्राप्त हुई है। अभी इस बात के भी प्रमाण नहीं मिले हैं कि इसी महिला ने किसी अन्य युवक के साथ गंगा में छलांग लगाई है। पुलिस लोगों से पूछताछ करते हुए जानकारी जुटाने में लगी है। गंगा में दोनों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: गढ़वाल विवि की परीक्षा शुरू, हॉस्टल में कोरोना पॉजिटिव छात्रा के मिलने से हड़कंप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here