Home उत्तराखंड उत्तराखंड: कार के ऊपर गिरा भारी बोल्डर, दर्दनाक हादसे में पति की...

उत्तराखंड: कार के ऊपर गिरा भारी बोल्डर, दर्दनाक हादसे में पति की मौत..पत्नी की हालत गंभीर

14
0

उत्तराखंड में नैनीताल से बड़ी खबर सामने आ रही है यहां पति पत्नी हंसी-खुशी घूमने आ रहे थे लेकिन मंगलवार का दिन उनके लिए अमंगल लेकर आया। एक दर्दनाक हादसे ने उनकी खुशिया छीन ली। पति की मौत हो गई जबकि पत्नी की हालात नाजुक बनी हुई है। बताया जा रहा है कि नैनीताल में पहाड़ी से अचानक बोल्डर गिरकर एक पर्यटक की गाड़ी के ऊपर जा गिरा। जिससे वाहन के परखच्चे उड़ गए। हादसे से मौके पर चीख-पुकार मच गई।

उत्तराखंड: 40 साल की महिला की हत्या का खुलासा, 65 साल का प्रेमी निकला हत्यारा

बताया जा रहा है कि गुड़गांव से एक दंपत्ति अपनी कार से नैनीताल घूमने आ रहें थे तभी नगर के समीपवर्ती क्षेत्रमंगोली के पास अचानक पहाड़ी से बोल्डर उनकी गाड़ी के ऊपर जा गिरा। जिससे गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान वहां से गुजर रहे अन्य वाहन चालकों द्वारा इसकी सूचना मंगोली चौकी को दी गई सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची मंगोली व कोतवाली पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से गाड़ी के ऊपर गिरे बोल्डरों को हटाया।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड से दुखद खबर: M.com पास युवक डिग्रियां फाड़कर पेड़ से लटक गया..घर पे है माँ बीमार

हादसे में युवक भारी बोल्डर की चपेट में आने से बुरी तरह से वाहन के अंदर पिचके हुए मिले वहीं उनकी पत्नी बुरी तरह घायल हो गईहादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि युवती तत्काल एंबुलेंस के माध्यम से जिला अस्पताल बीडी पांडे लाया गया जहां उसकी हालत नाजुक होने के कारण हायर सेंटर रेफर कर दिया गया है। बता दें कि मृतक की पहचान दिल्ली निवासी हनुमंत तलवार व युवती की पहचान मीना तलवार के रूप में हुई है।युवती का इलाज चल रहा है। वहीं मृतक को मोर्चरी में रख दिया गया है।

READ  उत्तराखंड: 40 साल की महिला की हत्या का खुलासा, 65 साल का प्रेमी निकला हत्यारा

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here