Home उत्तराखंड उत्तराखंड: पेड़ से लटका मिला मां और तीन साल की मासूम बेटी...

उत्तराखंड: पेड़ से लटका मिला मां और तीन साल की मासूम बेटी का शव, ससुराल पक्ष के खिलाफ मुकदमा दर्ज

136
0

घटना उत्तराखंड के पिथौरागढ़ में डीडीहाट के उड़मा गांव से बतायी जा रही है। जहाँ तीन साल की मासूम बेटी और उसकी मां का शव जंगल में एक पेड़ से लटका मिला। दोनों नौ जुलाई से लापता थीं। इस मामले में मृतका के मायके वालों ने मृतका के पति, जेठ और सास के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है।

यह भी पढिये: एक बार फिर मानवता हुई शर्मसार, बागेश्वर में 10 साल की मासूम के साथ दुष्कर्म

प्राप्त जााजानकारी केे अनुसार मुनस्यारी तहसील के दाफा निवासी दुर्गा सिंह ने राजस्व पुलिस को तहरीर में बताया कि उनकी बेटी भागीरथी का विवाह 2015 में उड़मा गांव निवासी कुशल सिंह के साथ हुआ था। नौ जुलाई को बेटी के ससुराल से फोन आया कि भागीरथी अपनी तीन साल की बेटी के साथ गायब है। सूचना मिलने पर जब दुर्गा सिंह उडमा गांव पहुंचे तो भागीरथी की सास पार्वती देवी ने बताया कि बहू और बेटे में किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ और बहू अपनी तीन साल की बेटी को लेकर कहीं चली गई।

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के बाद नाबालिक बेटी होगयी गर्भवती, पिता ने गला दबाकर करदी हत्या

इसके बाद दुर्गा सिंह अपने गांव लौट आए अगले दिन बेटी की ससुराल से फिर फोन आया और बताया गया कि भागीरथी और उसकी बेटी का शव जंगल में मिला है। जब वह दोबारा उड़मा गांव पहुंचे तो दोनों के शव पेड़ से लटके मिले। इसके बाद राजस्व पुलिस ने दुर्गा सिंह की तहरीर पर आईपीसी की धारा 306 के तहत भागीरथी के पति कुशल सिंह, जेठ जीवन सिंह और सास पार्वती देवी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढिये:उत्तराखंड: एक बार फिर बुजुर्ग महिला को तेंदुए ने बनाया शिकार, दो दिन के भीतर दूसरी घटना

राजस्व उपनिरीक्षक सूर्य नारायण पांडेय ने बताया कि शीघ्र ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी। वहीं मृतका के मायके के लोग सोमवार को डीएम से मिले और मामले को राजस्व पुलिस से रेगुलर पुलिस को हस्तांतरित करने की मांग उठाई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here