Home अजब - गजब अजब-गजब: बिल्ली ने मुर्गी मारकर खाई, तो महिलाओं में चले लात-घुसे…पुलिस ने...

अजब-गजब: बिल्ली ने मुर्गी मारकर खाई, तो महिलाओं में चले लात-घुसे…पुलिस ने किया गिरफ्तार

86
0

घटना हल्द्वानी के राजपुरा इलाके की है। जहां उस वक्त दो पड़ोसी परिवारों में जमकर मारपीट हो गई, जब एक पड़ोसी की बिल्ली दूसरी पड़ोसी की मुर्गी को मारकर खा गई। पुलिस के मामला शांत करने के बावजूद पुलिस के सामने ही महिलाएं आपस में भिड़ गई। जिसके बाद कोतवाली से फोर्स बुलाकर दोनों पक्षों में 4 महिलाओं को गिरफ्तार किया गया।

दरअसल मामला राजपुरा चौकी क्षेत्र का है जहां राजपुरा नाले के पास ही रानी देवी का परिवार रहता है और उनके सामने ही उनके पड़ोसी सचिन का घर है। शनिवार की दोपहर को रानी देवी की बिल्ली सचिन के घर पर गई और बिल्ली ने सचिन की मुर्गी को मारकर खा गई। जैसे ही पड़ोसियों को बिल्ली द्वारा मुर्गी खाने का पता चला तो दोनों परिवार आमने-सामने आ गए दोनों पक्षों में मारपीट होने से मोहल्ले में हंगामा हो गया। जब विवाद बढ़ा तो सूचना पुलिस के पास पहुंची राजपुरा चौकी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों परिवारों को शांत कराने की कोशिश की लेकिन पुलिस के सामने ही फिर से महिलाएं आपस में भिड़ गई।

जिसके बाद चौकी प्रभारी ने कोतवाली से महिला जवान समेत पुलिसकर्मी बुलाए और रानी देवी और उसकी बेटी काजल और दूसरी ओर से देवरानी जेठानी पूजा और पूनम को हिरासत में लिया गया।साथ ही चारों महिलाओं का शांति भंग में चालान किया गया और शाम को एसडीएम कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उनको जमानत मिली।

READ  उत्तराखण्ड से दुखद ख़बर, दो सांडों की लड़ाई में चली गई मासूम बच्चे की जान

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here