Home उत्तराखंड उत्तराखंड: सड़क हादसे में पूर्व फौजी की मौत, शादी समारोह से लौटते...

उत्तराखंड: सड़क हादसे में पूर्व फौजी की मौत, शादी समारोह से लौटते समय हुआ हादसा

125
0

पूर्व सैन्यकर्मी अपने परिवार के साथ कार से देर रात विकासनगर से शादी समारोह से लौट रहा था। तभी साइड लगाने को लेकर दूसरी कार सवार से कहासुनी हो गई। इसी दौरान एक कंटेनर ने सड़क किनारे खड़े पूर्व सैन्यकर्मी को कुचल दिया। परिजनों ने आनन-फानन में उन्हें अस्पाल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेेज दिया है।

थाना पटेलनगर क्षेत्र के अंतर्गत तेलपुर चैक के पास बीते देर रात कुलदीप सिंह (50) निवासी हरभजवाला, अपने बेटे दयाराम के साथ कार से एक शादी समारोह लौट रहे थे। ओवरटेक करने करते समय उनकी कार से हल्की टक्कर दूसरी कार में हो गई। इसी बात को लेकर दोनों कार सवार लोगों बीच कहासुनी शुरू हो गई। सभी लोग बात कर ही रहे थे कि अचानक एक तेज रफ्तार कंटेनर का अगला पहिया कुलदीप सिंह के ऊपर चढ़ गया। इस हादसे में वो गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों की मदद से कुलदीप सिंह के परिजन उन्हें इलाज के अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने कुलदीप सिंह को मृत घोषित कर दिया। परिजनों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कंटेनर को कब्जे में लिया. चालक मौके से फरार हो गया है और पुलिस ने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

थाना पटेलनगर प्रभारी प्रदीप राणा ने बताया कि कुलदीप सिंह के परिजनों से इस सड़क हादसे की सूचना मिली थी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कंटेनर को सीज कर लिया है। हालांकि चालक मौके से फरार हो गया। फिलहाल पुलिस की ओर से मामले में आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।

READ  उत्तराखंड की शांत वादियों में कश्मीर की तरह पत्थरबाजी करके विरोध करना कितना उचित है?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here