Home उत्तराखंड उत्तराखंड: देर रात बस से भिड़ी बोलेरो गाड़ी, फुटबालर और उसके दोस्त...

उत्तराखंड: देर रात बस से भिड़ी बोलेरो गाड़ी, फुटबालर और उसके दोस्त की मौके पर ही मौत

506
0

उत्तराखंड में कल रात हल्द्वानी रोड पर टांडा जंगल में तेज रफ्तार निजी बस और बोलेरो की भीषण टक्कर हो गई। यह हादसा इतना भयावह था कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए। हादसे में वाहन में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गयी है जबकि घायल को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि बाइक सवार को बचाने के चक्कर में यह दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। अब तक जो जानकारी मिल रही है उसके अनुसार देवलचौड़ स्थित नीलियम कालोनी निवासी मोहित अधिकारी 27, राकेश उर्फ राहुल टाकुली 27 निवासी जगदंबा नगर साकेत कालोनी व चकलुवा निवासी रविंद्र जलाल के साथ सोमवार रात रुद्रपुर से बोलेरो गाड़ी से हल्द्वानी लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें: ‘लव जिहाद’ के शोर के बीच उत्तराखंड की स्कीम, दूसरे धर्म में शादी करने पर मिलेंगे 50 हजार

इस बीच टांडा रेलवे क्रासिंग से 200 मीटर पहले पंतनगर थाना क्षेत्र में सामने से आ रही बस ने गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे में तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। पंतनगर पुलिस ने राहगीरों की मदद से उन्हें उपचार के लिए एसटीएच भिजवाया। एसटीएच में डाक्टरों ने मोहित व राकेश का मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में मौजूद दोस्तों के मुताबिक फुटबाल खिलाड़ी मोहित की मुखानी स्थित एक कांपलैक्स में शिवा स्पो‌र्ट्स के नाम से दुकान है। वहीं, सूचना मिलने पर छात्रनेताओं व दोस्तों का एसटीएच में जमावड़ा लगा गया था। मृतकों का शव मोर्चरी में रखवाया गया है। मोहित के पिता की भी पूर्व में सड़क हादसे में मौत हो चुकी है। छोटा भाई निखिल नेवी में तैनात है।

READ  उत्तराखंड: साथ जीने-मरने की खाई थी कसम, अब दोनों ने खा लिया जहर.. अस्पताल में मौत

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: साइकिल चला रहे दो मासूमों को कार सवार ने रौंदा… दोनों की हुई मौत

घर में बड़ा होने के कारण मोहित पर परिवार की जिम्मेदारी भी थी। दो दोस्तों के बिछुड़ने का गम सभी साथियों के चेहरे पर साफ दिख रहा था। तीनों दोस्त अपने एक साथी को छोड़ने के लिए रुद्रपुर की तरफ गए थे। बोलेरो गाड़ी मोहित के रिश्ते के भाई और अल्मोड़ा डिग्री कालेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अशोक कनवाल की थी। हादसे के बाद गाड़ी की हालत देख लगता है कि स्पीड काफी तेज थी।  पुलिसकर्मियों ने सड़क पर जाम का सबब बने दोनों वाहनों को किनारे करवाकर यातायात सुचारू कराया। मौके पर पुलिस को दो हेलमेट भी मिले। इसके बाद पुलिस ने सड़क के दोनों किनारों पर जंगल मे कांबिंग की, लेकिन कोई नहीं मिला।

यह भी पढ़ें: डाकघर खाता धारकों के लिये जरूरी खबर, कम बैलेंस पर लगेगा इतने का जुर्माना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here