Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड: दुष्कर्म के बाद नाबालिक बेटी होगयी गर्भवती, पिता ने गला दबाकर...

उत्तराखण्ड: दुष्कर्म के बाद नाबालिक बेटी होगयी गर्भवती, पिता ने गला दबाकर करदी हत्या

862
0

उत्तराखंड में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आ रही है, यहां एक पिता ने झूठी शान के खातिर अपनी 17 साल की बेटी की गला घोंटकर हत्या कर दी। पुलिस को मां की ओर से दी गई तहरीर में बताया गया की बेटी के साथ कुछ अज्ञात लोगों ने बलात्कार किया, जिसके बाद वह गर्भवती हो गई, जिसके बाद बेटी ने आत्महत्या कर ली। यह तहरीर भी पुलिस को तब मिली जब पुलिस खुद की सूचना के आधार पर गांव पहुंची और परिजनों और गांव वालों से गायब बेटी के बारे में पूछताछ की। उससे पहले ही परिवार के लोग गांव वालों को आत्महत्या बताकर बेटी के शव को दफना चुके थे। पूरी घटना की जांच करने पर कड़ाई से जब पूछताछ की गई तो पिता ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें: पहाड़ से बुरी खबर: एक और महिला बनी आदमखोर तेंदुए की शिकार, जंगल में मिला अधखाया शव

घटना बागेश्वर के कांडा इलाके के जेठाई गांव की है सूचना मिली थी कि कांडा इलाके के एक गांव में एक 17 साल की लड़की गायब है। सूचना के आधार पर जब पुलिस टीम गांव में पहुंची तो परिजनों ने बताया कि अज्ञात लोगों ने उनकी बेटी के साथ बलात्कार किया था, जिसके बाद उनकी बेटी गर्भवती हो गई, इसी कारण रात में बेटी ने आत्महत्या कर ली और गांव वालों ने शव को दफना दिया है। मृतका की मां ने पुलिस में तहरीर भी दी जिसमें अज्ञात लोगों के द्वारा बेटी के बलात्कार की शिकायत की गई। इसके बाद पुलिस और प्रशासन की टीम ने दफनाए हुए शव को बाहर निकाला और उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढिये: उत्तराखण्ड में विवाह समारोह बना कोरोना समारोह, 35 लोग कोरोना पॉजिटिव

पोस्टमार्टम में मृतका की गला दबाने से हत्या होने की बात सामने आई, इसके बाद पुलिस ने परिवार वालों से पूछताछ की। कड़ाई से पूछताछ करने पर पिता टूट गया, उसने बताया कि बेटी के गर्भवती होने का पता चला था, लोक-लाज की डर से उसने रात में बेटी के कमरे में जाकर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। दरअसल मृतका अपने दादा दादी के साथ रहती थी, मृतका के माता-पिता दूसरे गांव में रहते थे। पिता ने रात को दादा दादी के घर में पहुंचकर मृतका की हत्या कर दी, मृतका के पिता को गिरफ्तार कर लिया गया है। नाबालिग लड़की को गर्भवती करने वालों का कोई पता नहीं चल पाया है।

यह भी पढिये:उत्तराखंड: एक बार फिर बुजुर्ग महिला को तेंदुए ने बनाया शिकार, दो दिन के भीतर दूसरी घटना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here