Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग डीएम मंगेश के तबादले से आहत जिले के सभी लोग, जाहिर...

रुद्रप्रयाग डीएम मंगेश के तबादले से आहत जिले के सभी लोग, जाहिर कर रहे अपना दुःख

2259
0

उत्तराखंड में आज एक बड़ी खबर प्रशासनिक अधिकारियों के तबादले को लेकर बनी हुई है। और इसमें सबसे बड़ी खबर जो बनी है वह ये कि आईएएस मंगेश घिल्डियाल अब रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी नहीं रहेंगे। आज उत्तराखंड में बड़े पैमाने पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया गया है और वर्तमान में रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी मंगेश घिल्डियाल को टिहरी के जिलाधिकारी और पुनर्वास टिहरी बांध परियोजना अधिकारी बना दिया गया है। अब रुद्रप्रयाग के जिलाधिकारी की जिम्मेदारी IAS वंदना को दी गई है जो वर्तमान में सीडीओ पिथौरागढ़ में तैनात हैं।

यह भी पढ़िये: उत्तराखंड: 375 किमी का सफर साइकिल से तय कर पहाड़ पहुंचा प्रवासी, तीसरे दिन नसीब हुआ खाना

मंगेश घिल्डियाल को रुद्रप्रयाग जिलाधिकारी रहते हुए तीन साल हो गए थे। और इन तीन सालों के दौरान उनके द्वारा किये गए कार्यों और जनता के साथ उनके सीधे संवाद के कारण वो हर किसी के प्रिय बन गए थे। यहाँ तक कि जिले से लेकर पूरे देश के लोग भी ये मानते थे कि इस वक्त भारत में सबसे अच्छा जिलाधिकारी अगर कोई है तो वह है रुद्रप्रयाग जिले में मंगेश घिल्डियाल। आज 21 मई को वो अपनी शादी की 7वीं सालगिरह भी मन रहे थे जिसके बाद सोशल मीडिया पर हर कोई उन्हें बधाई सन्देश दे रहा था।

यह भी पढ़िये: खुशखबरी: आज रात 8:30 बजे यहाँ से चलेगी ट्रेन, प्रवासियों को लाया जायेगा हरिद्वार

लेकिन अब शाम होते-होते रुद्रप्रयाग जिले के लोगों की ख़ुशी गम में बदल गयी क्यूंकि अब डीएम के रूप में उन्हें मंगेश घिल्डियाल को देखने का मौका नहीं मिलेगा। जबसे ये खबर मीडिया और सोशल मीडिया के जरिये जिले के लोगों को पता चली है सभी इस बात से दुखी हैं। क्यूंकि जिले का हर नागरिक उनसे बहुत खुश था उनके द्वारा किये गए अनेकों कार्यों, उनके सीधे संवादों, उनके व्यवहार के कारण वो हर किसी के पसंदीदा बन गए थे। जिले के साथ ही राज्यभर के युवा भी उनसे प्रेरणा लेते रहे हैं और उन्हीं के जैसे बनाने का ख्वाब भी देखते रहे हैं। अब उनके आगे के कार्य के लिए जनतक की पूरी टीम आईएएस मंगेश घिल्डियाल को ढेर सारी शुभकामनाएं देती है।

यह भी पढ़िये: मिशाल बना “नेगी परिवार”.. क्वारेंटाइन में पति पत्नी और बच्चों ने मिलकर बदल डाली स्कूल की तस्वीर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here