Home अल्मोड़ा दुःखद: पहली बार ड्यूटी ज्वॉइन करने जा रही नवनियुक्त टीचर की सड़क...

दुःखद: पहली बार ड्यूटी ज्वॉइन करने जा रही नवनियुक्त टीचर की सड़क हादसे में हुई मौत, परिजनों मे मचा कोहराम

177
0

अल्मोड़ा जनपद के चौखुटिया क्षेत्र में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। जहां स्कूल में नियुक्ति मिलने के बाद पहली बार कार्य स्थल को जा रही शिक्षिका की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई। शिक्षिका अपने कार्यस्थल डांग गांव जा रही थी। वह अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी पर सवार थी पीछे से एक अन्य वाहन में शिक्षिका का भाई सामान लेकर आ रहा था। जानकारी के अनुसार चिनौनी के सक्ले के समीप सामने से आ रहे डंपर से बचने के लिए रिश्तेदार ने ब्रेक मारा तो असंतुलित होकर शिक्षिका नीचे गिरकर डंपर के टायर की चपेट में आ गई।

बताया जा रहा है कि मृतक शिक्षिका सरिता विद्यालय डांग में नई नियुक्ति हुई थी। वह कार्यभार ग्रहण करने के बाद रविवार को अपने रिश्तेदार के साथ स्कूटी से कार्यस्थल जा रही थी। इसी दौरान दोनों मासी-चौखुटिया मोटर मार्ग पर सक्लें के निकट पहुंचे थे कि मासी की ओर से एक डंपर यूके- 07-सी -5168 चौखुटिया की ओर आ रहा था। स्कूटर चला रहे जीजा के ब्रेक मारने पर शिक्षिका नीचे गिर गई और डंपर के पिछले टायर से कूचल गई। जिससे उसके मौके पर ही मौत हो गई।

शिक्षिका की पहचान सितारगंज के अंजनियां निवासी सरिता (31) पुत्री रामभरोसे की के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है डंपर चालक फरार बताया जा रहा है। घटना के बाद जीजा व भाई सहित उनके साथ आए अन्य लोग भी गहरे सदमें में हैं। पुलिस ने डंपर व स्कूटी को कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here