Home उत्तराखंड रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर: इन जगहों से मिले है तीन कोरोना पॉजिटिव,...

रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर: इन जगहों से मिले है तीन कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे सभी प्रवासी

1465
0

ग्रीन जोन रुद्रप्रयाग में तीन मरीज कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। इसके साथ ही पूरे के पूरे उत्तराखंड के हर जिले में कोरोना वायरस संक्रमित मरीज सामने आ चुके हैं। रुद्रप्रयाग जिला ही एकमात्र जिला बचा हुआ था जहां कोरोना वायरस संक्रमण का कोई भी मामला सामने नहीं आया था। लेकिन अब रुद्रप्रयाग में कोरोनावायरस संक्रमण के 3 मामले सामने आ गए हैं। आज दिनाँक 23-05-2020 को जनपद रुद्रप्रयाग से तीन व्यक्तियों के सेम्पलों की रिपोर्ट पॉजिटिव आयी है । सभी लोगों की सूची इस प्रकार है-

यह भी पढ़िये: IAS वन्दना चौहान…आइये जानते है रुद्रप्रयाग की नयी डीएम साहिबा के बारे में।

1- युवक निवासी-रतनपुर तिलवाड़ा, ब्लॉक-जखोली
2- युवक निवासी- मवाँणगॉव, ब्लॉक जखोली,
उक्त दोनों को होटल नागासनी नगरासू में कोरन्टीन किया गया है उक्त दोनों व्यक्ति का दिनांक 13-05-2020 को दिल्ली से आना ज्ञात हुआ है । जो 13-05-2020 की शायं को गुलाबराय मैदान रुद्रप्रयाग में बने रैन बसेरे में रहे तथा 14-05-2020 को उक्त दोनों व्यक्ति होटल नागासनी में क्वारेन्टीन हुए। उक्त दोनों व्यक्तियों के साथ आये 03 व्यक्ति भी उक्त होटल में कोरन्टीन हैं ।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रूद्रप्रयाग में मिले तीन कोरोना पाॅजिटिव, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 244 पहुंची

3- पुरुष, निवासी-मूसाढुंग, ब्लॉक-जखोली दिनांक 16-05-2020 को दिल्ली से रुद्रप्रयाग पहुचे तथा उसी दिन उक्त व्यक्ति को होटल महावीर सुमेरपुर में कोरन्टीन किया गया । उक्त व्यक्ति को आज दिनांक 23-05-2020 को एम्बुलेंस द्वारा घर छोड़ा जाना ज्ञात हुआ है । उक्त व्यक्ति अपने घर मे कोरन्टीन है । उक्त व्यक्ति के साथ आये तीनों (03) व्यक्ति महावीर होटल में कोरन्टीन हैं ।

इसके साथ ही अब प्रदेश में कोरोना मरीजों की संख्या कुल 244 हो चुकी है। आज शाम आई रिपोर्ट में उत्तराखण्ड से 72 नये मामले आये है वहीँ सबसे ज्यादा 55 कोरोना पॉजिटिव नैनीताल से आये है। जिसमें से बड़ी संख्या में प्रवासी है जोकि देश के विभिन्न राज्यों से पहाड़ पहुचे हैं।

यह भी पढ़िये: उत्तराखंड: 375 किमी का सफर साइकिल से तय कर पहाड़ पहुंचा प्रवासी, तीसरे दिन नसीब हुआ खाना

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here