Home उत्तराखंड Coronavirus Uttarakhand: राज्य में आज फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 120 नए...

Coronavirus Uttarakhand: राज्य में आज फिर हुआ कोरोना विस्फोट, मिले 120 नए मरीज, संक्रमितों की संख्या पहुँची 3537

506
0

उत्तराखंड में एक बार फिर से कोरोना वायरस की स्थिति भयावह होती चली जा रही है, प्रदेश में लगातार कोरोना संक्रमित की संख्या में इजाफा हो रहा है। राज्य में आज रविवार को एक बार फिर कोरोना बम फूटा है। आज उत्तराखंड में 120 नए कोरोना संक्रमित के मामले सामने आए हैं जिससे स्वास्थ्य विभाग में हडकंप मच गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, 120 नए मरीजों में कोरोना वायरस की पुष्टि हो गई। राज्य में नए मरीजों के सामने आने के बाद अब कोरोना संक्रमितों की बढ़कर 3537 पर पहुंच गई है। जिससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है। विभाग अब मरीजों के संपर्क में आए लोगों की पहचान कर उन्हें क्वारंटाइन करने में जुट गया है।

स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी हेल्थ बुलेटिन के अनुसार, आज सबसे ज्यादा 40 कोरोना संक्रमित ऊधम सिंह नगर जिले से, देहरादून से 35, हरिद्वार से 18, नैनीताल से 13, चम्पावत से 6, पौडी गढ़वाल से 4, टिहरी गढ़वाल से 2 और बागेश्वर से 2 कोरोना संक्रमित मरीज मिले है। राज्य में आज 68 लोगों ने कोरोना से जंग जीती है वही अब तक 47 लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं प्रदेश में एक्टिव केस भी बढ़कर 674 हो गये हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here