Home उत्तराखंड उत्तराखंड: नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर लगा विराम, त्रिवेंद्र रावत ही बने...

उत्तराखंड: नेतृत्व परिवर्तन की अटकलों पर लगा विराम, त्रिवेंद्र रावत ही बने रहेंगे प्रदेश के मुख्यमंत्री

98
0

शनिवार सुबह से ही उत्तराखंड राजनीतिक गतिविधियों का माहौल गर्म था। कोर कमेटी की बैठक को लेकर सुबह से ही अटकलें लगाई जा रही थी कि उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन भी हो सकता है। जिस पर अब प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने बयान देकर तमाम अटकलों पर विराम लगा दिया।

प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने कहा कि कोर बैठक में उत्तराखंड में नेतृत्व परिवर्तन को लेकर कोई चर्चा नहीं हुई है। इसको बैठक में उत्तराखंड में भाजपा सरकार के 4 सालों के कार्यक्रम को लेकर चर्चा हुई है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ही पूरे 5 साल तक उत्तराखंड मुख्यमंत्री रहेंगे।

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि 18 मार्च को त्रिवेंद्र सरकार के 4 साल के कार्यकाल पूरे होने को लेकर कोर बैठक में चर्चा की गई, और पार्टी में कोई मनमुटाव नहीं है। राज्यसभा सांसद नरेश बंसल ने भी नेतृत्व परिवर्तन की चर्चाओं को बेबुनियादी बताया। उन्होंने कहा कि बैठक में पार्टी को और मजबूत करने पर चर्चा हुई है।

कोर बैठक की वजह से उत्तराखंड में सियासी हलचल तेज हो गई थी। जिससे उत्तराखंड मेंं नेतृत्व परिवर्तन की अटकलें लगाई जा रही थी जिन पर अब प्रदेेश अध्यक्ष बचित्तर भगत ने बयान देकर विराम लगा दिया।

READ  हरिद्वार महाकुंभ: 27 साल से नागा बाबा ने नहीं बनाई दाढ़ी...पौने छह फुट लंबी, देखिये तस्वीरें...

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here