इस वक्त पूरी दुनियां एक बड़े संकट से गुजर रही है और उत्तराखंड में भी पिछले कुछ समय से लोग दहशत में है और इसका सबसे ज्यादा असर पड़ा है राजधानी देहरादून पर। अब एक बार फिर एक बड़ी खबर देहरादून से सामने आ रही है। देहरादून के चर्चित होटल में ठहरे ब्रिटिश नागरिक में कोरोना की पुष्टि हो गयी है। यह विदेशी देहरादून के सुद्धोवाला स्थित रीजेंटा होटल में ठहरा हुआ था जिसके बाद से अब इस होतेक को भी पूरी तरह से सील कर दिया गया है। वहीं इस खबर से होटल कर्मियों में हड़कंप मच गया है और स्वास्थ विभाग की भी नींद उड़ गई है।

ये भी पढ़िये: उत्तराखंड: दोनों लड़के दिल्ली में फंसे थे, घर में हो गयी पिता की मौत, सांसद की मदद से पहुंचे घर

देहरादून के जिलाधिकारी डॉ. आशीष श्रीवास्तव के आदेश पर होटल को तत्काल प्रभाव से सील कर दिया गया। इसके अलावा विदेशी नागरिक के संपर्क में आने वाले अब तक 10 कर्मियों की जानकारी भी मिली है। जिन्हें चिकित्सा दल की निगरानी में क्वारंटाइन कराया जा रहा है। आपको बता दें  इससे पहले देहरादून में कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते होटल फ़ॉर प्वाइंट और सरोवर पोर्टिको को भी सील किया जा चुका है।

ये भी पढ़िये: उत्तराखण्ड सरकार का बड़ा फैसला, फंसे हुये लोग 31 मार्च को जा सकेंगे अपने घर

यह ब्रिटिश नागरिक 12 मार्च को रीजेंटा होटल में पहुंचा था। वह होटल में तीन दिन रहने के बाद 15 मार्च को नोएडा लौट गया था। इस बीच वह होटल के तमाम कर्मियों के संपर्क में आया और अन्य जगहों पर  भी वह घूमा था। बताया जा रहा है कि कोरोना संक्रमण के लक्षण विदेशी नागरिक में तभी से सामने आने लगे थे। अब नोएडा में कराई गई जांच के बाद संक्रमण की पुष्टि भी ही चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here