Home उत्तरकाशी देर रात उत्तरकाशी में बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत और...

देर रात उत्तरकाशी में बोलेरो गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त, दो लोगों की मौत और दो हुए घायल

7
0

उत्तराखंड में देर रात एक और सड़क हादसा हो गया है जहाँ उत्तरकाशी जिले में पुरोला से मोरी के जखोल जा रहा बोलेरो वाहन गुंयाघाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरा। दुर्घटना इतनी भयावह थी कि इसमें सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर घायल हुए हैं। वाहन चालक की स्थिति सामान्य बतायी जा रही है। आपको बता दें शनिवार की देर रात को पुरोला से एक वाहन मोरी के जखोल गाँव के लिए गया। जखोल से दस पाँच किलोमीटर पहले पाँव तल्ला गाँव के निकट गुंयाघाटी के पास वाहन अनियंत्रित होकर दुर्घटनाग्रस्त हुआ।

यह भी पढ़ें: वायरल ऑडियो: कार्रवाई की चेतावनी पर बैकफुट पर आए कुंवर चैंपियन, लिखित में जताया खेद

दुर्घटना के समय बोलेरो में चालक सहित 5 व्यक्ति सवार थे। दुर्घटना की सूचना पर पांवतल्ला के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। तब तक घटना स्थल पर व्यक्तियों ने दम तोड़ दिया था। मृतकों में मनोज रावत और अर्जुन रावत दोनों निवासी ग्राम जखोल, मोरी हैं, जबकि गंभीर घायलों में जयवीरी देवी, ग्राम जखोल, मोरी और रमिशी देवी निवासी ग्राम डाटमीर, मोरी है। घायलों का उपचार प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र मोरी ने कराया जा रहा है। वहीं वाहन चालक नाम पता नामालूम है। जो सामान्य सुरक्षित होना बताया गया है।

यह भी पढ़ें: बड़ी खबर: रुद्रप्रयाग डीएम IAS वंदना का हुआ तबादला, मिली ये जिम्मेदारी

कल शाम को ही बदरीनाथ धाम की यात्रा पर जा रहे तीर्थयात्रियों का वाहन जोशीमठ के पास टैया पुल के पास अनियंत्रित होकर करीब दो सौ मीटर नीचे अलकनंदा में जा गिरा। वाहन में चार लोग सवार थे, जिसमें से एक यात्री की मौत हो गई, जबकि दो यात्री लापता हैं। एक घायल को नदी किनारे से निकालकर सीएचसी जोशीमठ में भर्ती कराया गया। एसडीआरफ की टीम ने अलकनंदा में लापता की खोज की, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। जोशीमठ के उप जिलाधिकारी अनिल कुमार चन्याल ने बताया कि शनिवार को गुजरात के तीर्थयात्री इनोवा कार से बदरीनाथ धाम की यात्रा पर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें: VIDEO: सोशल मीडिया पर छाया रुद्रप्रयाग का ‘जूनियर बुमराह’, अपने एक्शन से जीत रहा सबका दिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here