Home उत्तराखंड उत्तराखंड: पहाड़ में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, चालक की...

उत्तराखंड: पहाड़ में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिरी बोलेरो, चालक की मौके पर ही मौत..दो अन्य घायल

4
0

उत्तराखंड में हादसों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है। लगातार हो रहे हादसों से लोग असमय ही मौत के मुंह के मुंह में समा रहे हैं। इस बीच एक और दुखद हादसे की खबर है। बताया जा रहा है कि ये हादसा पिथौरागढ़ में हुआ है। प्राप्त जानकारी के अनुसार राज्य के पिथौरागढ़ जिले के देवलथल से चौपाता जा रही एक बोलेरो वाहन संख्या यूके-04-टीबी-0305 जैसे ही चौपाता के पास पहुंची तो ऊबड़-खाबड़ हो चुकी बदहाल सड़क पर अनियंत्रित होकर लगभग 50 मीटर गहरी खाई गिर गई।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: लव मैरिज करने की मिली सजा, गोली मारकर हत्या करने से मची सनसनी

जिससे वाहन चालक सुनील सिंह सामंत पुत्र हयात सिंह निवासी चौपाता की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार पंकज सिंह पुत्र प्रेम सिंह और चालक दीपक लाल घायल हो गए। हादसे की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने स्थानीय ग्रामीणों की सहायता से तीनों को खाई से बाहर निकाला। हादसे की खबर से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, उसकी परिजनों की आंखों से आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। बताया गया है कि मृतक सुनील अविवाहित था और गाड़ी चलाकर परिवार का भरण-पोषण करता था। पूरे परिवार की जिम्मेदारी उसी पर थी।‌ उसका छोटा भाई नीरज भी बेरोजगार हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: सेकेण्ड हैण्ड स्कूटी लेने गये थे पति पत्नी, दो दिन बाद नदी में मिली दोनों की लांश.. परिवार में कोहराम

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here