Home उत्तराखंड उत्तराखंड: मंत्री और विधायक ने लॉन्च की मोदी आरती, कांग्रेस बोली चाटुकारिता...

उत्तराखंड: मंत्री और विधायक ने लॉन्च की मोदी आरती, कांग्रेस बोली चाटुकारिता की सारी हदें पार

106
0

उत्तराखंड में अब एक बार फिर सियासी पारा गर्म हो गया है, एक तरफ देवभूमि में कोरोना संक्रमण हर दिन नए रिकॉर्ड बना रहा है वहीं इस बीच उत्तराखंड में बीजेपी मंत्री और विधायक ने प्रधानमंत्री मोदी के लिए मोदी आरती लॉन्च की है। जिसके बाद सियासत और सोशल मीडिया दो हिस्सों में बंट गया है। उत्तराखंड सरकार के मंत्री धन सिंह रावत और मसूरी विधायक गणेश जोशी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गुणगान करते हुए सार्वजनिक मंच से मोदी आरती लॉन्च की है।

यह भी पढ़िये: रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर: इन जगहों से मिले है तीन कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे सभी प्रवासी

उच्च शिक्षा राज्य मंत्री और भाजपा विधायक की ओर से हनुमान चालीसा एवं दुर्गा आरती की तर्ज पर मोदी आरती लांच किये जाने पर विरोधी दल जमकर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि यह किस तरह का मजाक जनता के साथ किया जा रहा है। प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती जा रही है जबकि अस्पतालों में पर्याप्त सुविधाएं भी मौजूद नहीं है। मजदूरों की आवाजाही व भोजन के लिए भी सरकार की ओर से उचित व्यवस्था नहीं की गई है। आरोप लगाया कि सरकार के एक मंत्री और विधायक ने चाटुकारिता की सारी हदें लांघ दी हैं।

यह भी पढ़िये: बड़ी खबर: रूद्रप्रयाग में मिले तीन कोरोना पाॅजिटिव, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 244 पहुंची

यूथ कांग्रेस ने भी कांग्रेस भवन में कार्रवाई की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया है। महिला कांग्रेस ने इस मामले में नेहरू कॉलोनी थाना पुलिस को तहरीर दी है। कांग्रेस भवन में रविवार दोपहर जिला यूथ कांग्रेस ने धरना दिया। उनका पहले डीएम कार्यालय में विरोध दर्ज कराने का कार्यक्रम था लेकिन लॉकडाउन और सोशल डिस्टेसिंग बनाए रखने के लिए कांग्रेस भवन में धरना दिया गया। कांग्रेस ने उच्च शिक्षा मंत्री डा. धन सिंह रावत और मसूरी विधायक गणेश जोशी के खिलाफ नारेबाजी की।  विपक्षी दलों का आरोप है कि मोदी आरती सनातन परंपराओं को मानने वालों को ठेस पहुंचाती है। उन्होंने कहा कि यह वक्त किसी व्यक्ति की भक्ति नहीं बल्कि संकटकाल में फंसे लोगों की मदद करने का है।

यह भी पढ़िये: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसे में माँ-बेटी की मौत दो लोग भी घायल, जानिये पूरा मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here