Home उत्तराखंड बड़ी खबर: उत्तराखंड की राजनीति में हलचल, अचानक बुलाई गयी कोर ग्रुप...

बड़ी खबर: उत्तराखंड की राजनीति में हलचल, अचानक बुलाई गयी कोर ग्रुप की बैठक…सीएम हेलीकॉप्टर से देहरादून रवाना

144
0

उत्तराखंड की राजनीति में हलचल, आज शाम अचानक प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप की बैठक बुलाई गई है। इसमें शामिल होने के लिए पर्यवेक्षक के रूप में वरिष्ठ भाजपा नेता व छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह अभी देहरादून पहुंचे हैं। ग्रीष्मकालीन राजधानी गैरसैंण में चल रहे विधानसभा सत्र से मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत भी देहरादून पहुंच रहे हैं। इसके अलावा प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के सदस्यों को भी देहरादून बुलाया गया है। इस घटनाक्रम को लेकर तरह-तरह की अटकलें हैं। इस बैठक में मंत्रिमंडल के विस्तार को लेके फैसला लिया जा सकता है।वहीं सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी गैरसैंण से हेलीकॉप्टर से देहरादून के लिए रवाना हो गए हैं।

भारतीय जनता पार्टी कोर ग्रुप की बैठक आज शनिवार को आयोजित होगी। वरिष्ठ भाजपा नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह पर्यवेक्षक के रूप में बैठक में शामिल हो रहे हैं। दून स्थित बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंचने पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने उनका स्वागत किया। वहीं, सांसद माला राज्य लक्ष्मी शाह, अजय भट्ट, राज्यसभा सांसद नरेश बंसल भी बीजापुर गेस्ट हाउस पहुंच गए हैं।

इससे पहले पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह और भाजपा के प्रदेश प्रभारी दुष्यंत कुमार देहरादून के जौलीग्रांट एयरपोर्ट पहुंचे, जहां से बीजापुर गेस्ट हाउस के लिए रवाना हुए। उनके साथ भाजपा के वरिष्ठ नेता भी शामिल रहे।

READ  उत्तराखंडः मसूरी रोड़ में कार हुई सडक हादसे का शिकार, दो की मौत...पांच घायल

कुम्भ हरिद्वार - 2021 से संबंधित थीम सांग (Theme Song) वीडियो विज्ञापन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here