Home उत्तराखंड उत्तराखंड: बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इस...

उत्तराखंड: बड़े भाई ने छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, इस तरह की हत्या

188
0

घटना उत्तराखंड के रुड़की से है, जहाँ शराब के नशे में एक व्यक्ति ने मामूली बात पर अपने छोटे भाई को चाकू से वार कर मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार रुड़की के कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गांव में मामूली बात पर हुए झगड़े के बाद शराब के नशे में बड़े भाई ने छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कलियर थाना क्षेत्र के हकीमपुर तुर्रा गांव में दो भाई 48 वर्षीय सुक्कड़ और 40 वर्षीय धर्मपाल एक ही घर में रहते हैं। सुक्कड़ की पत्नी का कुछ वर्ष पहले देहांत हो गया था तब से वह अपने छोटे भाई के घर में ही खाना खाता था। बताया जा रहा है कि सोमवार देर रात जब सुक्कड़ घर में आया तो शराब के नशे में धुत था। उसने धर्मपाल की पत्नी से खाना मांगा तो किसी बात को लेकर दोनों में कहासुनी हो गई। सुक्कड़ ने धर्मपाल की पत्नी के साथ मारपीट कर दी शोर शराबा सुनकर जब धर्मपाल मौके पर पहुंचा तो उसने बीच बचाव किया। बीचबचाव के दौरान सुक्कड़ ने धर्मपाल पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

घटना की जानकारी पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है और आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

READ  नैनीताल झील से कूदकर युवक ने की आत्महत्या, भाई को वीडियो कॉल करके बताया “मैं आत्महत्या कर रहा हूँ”….

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here