Home उत्तराखंड उत्तराखण्ड: पहाड़ में काम से लौट रहे मजदूर पर खूंखार भालू का...

उत्तराखण्ड: पहाड़ में काम से लौट रहे मजदूर पर खूंखार भालू का हमला, मौके पर ही दर्दनाक मौत

5
0

हिंसात्मक रूप ले चुके जंगली जानवर लगातार पहाड़ की जनता के लिए काल साबित हो रहे है। उत्तराखंड में भालू ने व्यक्ति पर उस समय हमला कर दिया जब मंगलवार शाम को व्यक्ति अपना काम खत्म कर अपने घर जा रहा था। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, घटना पिथौरागढ़ जिले के दूरदराज के इलाके की है, दूरदराज का इलाका होने के कारण घटना की जानकारी बुधवार सवेरे मिल पाई। घटना के बाद पूरे इलाके में भय का माहौल है वहीं मृतक व्यक्ति के गांव वालों ने मृतक के परिवार को मुआवजा देने की मांग की है।

यह भी पढ़िये: उत्तराखण्ड में दर्दनाक हादसा: ट्रक और बाइक की जोरदार भिड़ंत, दो युवकों की मौके पर ही मौत
घटना पिथौरागढ़ जिले के मुंसियारी इलाके के उच्च हिमालय क्षेत्र मल्ला जोहार की है, यहां लाश्पा गाड़ में भालू ने एक व्यक्ति को मार डाला, मंगलवार शाम को वो अपना काम खत्म कर अपने घर जा रहा था, लास्पा गाड़ के इलाके में भालू ने उस पर हमला कर दिया। गजेंद्र टोलिया की मौके पर ही मौत हो गयी। मृतक गजेंद्र टोलिया बीआरओ में नौकरी कर अपना और अपने परिवार का पेट पालता था, गजेंद्र घर का अकेला कमाऊ सदस्य था। जिमिघाट गांव के लोगों ने मांग की है कि गजेंद्र के परिवार को मुआवजा मिले, गजेंद्र के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: मेडिकल कॉलेज में कोरोना पॉजिटिव गर्भवती माँ और बच्चे की मौत, परिजनों ने डॉक्टर पर लगाए गंभीर आरोप

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here