Home उत्तराखंड उत्तराखंड: सीएम धामी से मिलने मुम्बई से देहरादून पहुंची छात्रा से दुष्कर्म...

उत्तराखंड: सीएम धामी से मिलने मुम्बई से देहरादून पहुंची छात्रा से दुष्कर्म का प्रयास, आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज

139
0

प्रदेश की राजधानी देहरादून में एक युवती से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. युवती मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से मिलने मुंबई से देहरादून आई थी और वह लॉ की छात्रा है. युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. लेकिंन अभी आरोप पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

पुलिस के अनुसार मुम्बई से एक छात्रा 7 दिसंबर को अपने मित्र के साथ मुख्यमंत्री को किसी प्रोजेक्ट का डेमो दिखाने के लिए देहरादून आई थी। जिसके बाद छात्रा ने अपने परिचित दिनेश चमोली से संपर्क किया। कुछ समय बाद दिनेश अपने साथी विक्की के साथ युवती से मिलने पहुंचा. इसके बाद दिनेश, विक्की, युवती और उसका दोस्त खाना खाने के लिए एक रेस्टोरेंट पहुंचे और वहां दिनेश ने अचानक युवती का का हाथ पकड़ा तो युवती के दोस्त ने फटकार लगाई. इसके बाद इसके बाद विक्की युवती के दोस्त को अगले दिन मुख्यमंत्री से मिलाने के लिए समय दिलाने के बहाने अपने साथ लेकर चला गया और दिनेश और युवती रेस्टोरेंट में ही रुके रहे.

युवती ने बताया कि रात 11 बजे तक जब दोस्त और विक्की नहीं लौटे तो दिनेश ने रेस्टोरेंट बंद करने की बात कही और इसके बाद दोनों होटल पहुंचे, जहां युवती रूकी हुई थी. वहीं दोस्त के ना आने पर युवती होटल के रिसेप्शन में उनका इंतजार करती रही. इसके बाद रात होते ही दिनेश ने उसे अपने कमरे में जाने को कहा और युवती कमरे में गई तो दिनेश भी पीछे से पहुंच गया और उसने कमरे का दरवाजा अंदर से बंद कर लिया र छेड़छाड़ शुरू कर दी. इसके बाद युवती ने अलार्म बजा दिया. लेकिन तभी युवती का दोस्त और विक्की भी होटल पहुंच गए. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गया.

युवती का आरोप है कि दिनेश के चंगुल से बच कर उसने पुलिस को फोन किया और आरोपी होटल से भाग गया. युवती का आरोप है कि दिनेश ने पुलिस को मैनेज कर लिया था और उन्हें पैसे का लालच देकर वहां से भगा दिया था. इंस्पेक्टर एनके भट्ट ने बताया कि आरोपी दिनेश चमोली की तलाश में छापेमारी जारी है.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here