बॉलीवुड में सबसे अच्छे एक्टर में गिने जाने वाले और भारत का डंका हॉलीवुड में बजाने वाले सबसे बड़े अभिनेता इरफ़ान खान का निधन हो गया है। वो पिछले कुछ समय से कैंसर से पीड़ित थे। बॉलीवुड एक्टर इरफान खान की तबीयत अचानक बिगड़ जाने से उन्हें कल देर रात अस्पताल में भर्ती किया गया था। इरफान मुंबई स्थित कोक‍िलाबेन अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थे। हाल ही में इरफान खान की मां सईदा बेगम का भी निधन हो गया था।

यह भी पढ़िये: लॉकडाउन में खुल गए केदारनाथ धाम के कपाट, सबकी पुकार कोरोना से रक्षा करो भोलेनाथ

इरफान खान ने 54 साल की उम्र में इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। फिल्म डायरेक्टर शूजित सिरकार ने एक ट्वीट के जरिए इरफान के निधन के बारे में जानकारी दी है। डायरेक्टर ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘मेरे प्यारे दोस्त इरफान तुम लड़े.. लड़े और बहुत लड़े…मैं तुम पर हमेशा गर्व महसू करूंगा। शांति और ओम शांति। इरफान खान तुम्हें सलाम।

यह भी पढ़िये: दीपक घर में अंधेरा करके चला गया, देवभूमि के जवान ने खुद को गोली मारकर कर ली आत्महत्या

बात है दो साल पहले की जब मार्च 2018 में इरफान को अपनी बीमारी का पता चला था। उन्होंने खुद सामने आकर अपने फैंस को यह शॉकिंग खबर दी थी। उन्होंने ट्वीट कर अपनी बीमारी का खुलासा किया था-जिंदगी में अचानक कुछ ऐसा हो जाता है जो आपको आगे लेकर जाती है। मेरी जिंदगी के पिछले कुछ दिन ऐसे ही रहे हैं। मुझे न्यूरो इंडोक्राइन ट्यूमर नामक बीमारी हुई है। लेकिन मेरे आसपास मौजूद लोगों के प्यार और ताकत ने मुझमें उम्मीद जगाई है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here