Home उत्तराखंड पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार,...

पहाड़ में भीषण सड़क हादसा, 100 फीट गहरी खाई में गिरी कार, 4 लोगों की मौत

102
0

उत्तराखंड में कार 100 फीट गहरी खाई में गिर गई. इस हादसे में तीन लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया और एक व्यक्ति की हॉस्पिटल में उपचार के दौरान मौत हुई। पुलिस ने सभी शवों को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिया है। पूर्व शिक्षक चंदन सिंह बसेड़ा (61) अपने परिवार के साथ नैनीताल जिले के हल्द्वानी में रहते हैं। रविवार को चंदन सिंह बसेड़ा मूल गांव में पूजा कर अपने परिवार के साथ कार से बागेश्वर की तरफ जा रहे थे।

तभी थल से 9 किमी दूर पमतोड़ी के पास दोपहर करीब एक बजे उनका गाड़ी से नियंत्रण खो गया और कार बेकाबू होकर 100 मीटर गहरी खाई में जा गिरी। इस दौरान वहां से दो युवकों ने तत्काल मामले की सूचना पुलिस को दी. कार चला रहे चंदन सिंह छिटककर घायल हो गए। उन्होंने किसी तरह सड़क तक पहुंचकर नाचनी जा रहे युवकों को हादसे की सूचना दी। पुलिस, एसएसबी डीडीहाट, एसडीआरएफ और स्थानीय लोगों की मदद से राहत अभियान चलाया गया। हादसे में चंदन की पत्नी तुलसी देवी, छोटे भाई गोविंद सिंह बसेड़ा की पत्नी आशा बसेड़ा, और गोविंद की साली तारा देवी की मौके पर मौत हो गई। मां देवकी देवी, भाई गोविंद सिंह बसेड़ा घायल पड़े थे।

चन्दन सिंह बसेड़ा अपने भाई और पूरे परिवार के साथ तीन साल बाद गांव में पूजा अर्चना के लिए आए हुए थे। कल उन्होंने मलयनाथ मंदिर में पूजा अर्चना की और आज साता (चौबाटी) में जगतमल मन्दिर में पूजा अर्चना कर परिवार को छोड़ने बागेश्वर जा रहे थे, तभी हादसा हो गया।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here