Home उत्तराखंड बड़ी खबर: अभी अभी चमोली जिले में सामने आये तीन और कोरोना...

बड़ी खबर: अभी अभी चमोली जिले में सामने आये तीन और कोरोना संक्रमित, कुल संख्या पहुंची 248

312
0

कोरोना संक्रमण उत्तराखंड में अब अपने खतरनाक स्तर पर पहुँच गया है जहाँ हर नई रिपोर्ट लोगों में सिरहन पैदा कर दे रही है। बीते दिन यानी 23 मई को राज्य में रिकॉर्ड 92 संक्रमित मामले सामने आये थे जिसके बाद कुल आंकड़ों की संख्या बढ़कर 244 हो गयी थी। और अब आज सुबह होते ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमण के तीन और मामले भी सामने आ गए हैं और यह तीनों संक्रमण के मामले सुदूरवर्ती जिले चमोली में सामने आये हैं जहाँ ये तीनों ही लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं।

यह भी पढ़िये: बड़ी खबर: रूद्रप्रयाग में मिले तीन कोरोना पाॅजिटिव, कुल कोरोना मरीजों की संख्या 244 पहुंची

यह परिवार पिछले दिनों दिल्ली से गैरसैण के पास अपने गाँव पंज्याणा आये थे जहाँ सभी क्वारनटीन में रह रहे थे। पिछले दिनों इनकी रिपोर्ट जांच के लिए भेजी गयी थी जो अब पॉजिटिव आयी है। जिसके बाद से पूरे गाँव और जिले में हडकंप मच गया है और इसके साथ ही उत्तराखंड में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 247 हो गयी है।

यह भी पढ़िये: पहाड़ में दर्दनाक सड़क हादसे में माँ-बेटी की मौत दो लोग भी घायल, जानिये पूरा मामला

वहीँ दूसरी ओर कल देर शाम देहरादून के दून हॉस्पिटल में भर्ती एक महिला की मौत हो गयी थी जिसकी रिपोर्ट भी अब आज कोरोना पॉजिटिव आ गयी है। आपको बता दें कल मौत के बाद महिला का सैंपल जांच के लिए भेज दिया गया था जहाँ से अब यह रिपोर्ट सामने आयी है। जिसके बाद अब देवभूमि में कोरोना संक्रमण के कुल मामले 248 हो गए हैं।

यह भी पढ़िये: रुद्रप्रयाग से बड़ी खबर: इन जगहों से मिले है तीन कोरोना पॉजिटिव, दिल्ली से लौटे थे सभी प्रवासी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here