Home उत्तराखंड उत्तराखंड: आर्मी परीक्षा के लिए जा रहे युवाओं की गाड़ी देर रात...

उत्तराखंड: आर्मी परीक्षा के लिए जा रहे युवाओं की गाड़ी देर रात खाई में गिरी, 1 मौत 11 घायल

543
0

देर रात उत्तराखंड के लैंसडाउन से एक बडी और दुःखद खबर सामने आ रही है। थलीसैंण से आ रही मैक्स गाड़ी लैंसडाउन जहरीखाल के समीप झारा पानी के निकट लगभग 150 से 200 मीटर नीचे गहरी खाई मैं जा गिरी है। इस गाडी में आर्मी की रिर्टन परीक्षा  देने वाले कुल 12 युवा लडके सवार थे।  जिससे एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वाहन में सवार चालक सहित 11 युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलने पर दुर्घटनास्थल पर पहुंची पुलिस विभाग की टीम ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर सभी को खाई से बाहर निकाला और नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से चिकित्सकों ने उनमें से दो युवकों की नाज़ुक हालत को देखते हुए उन्हें हायर सेंटर रेफर कर दिया है।

यह भी पढ़ें: देहरादून: हिंदु युवा वाहिनी ने मंदिरों में लगाये बैनर, लिखा- ‘यहां गैर हिंदुओं का आना प्रतिबंधित’

हादसे की खबर से जहां युवकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है वहीं होली से ठीक पहले हुए इस दर्दनाक हादसे से पूरे क्षेत्र का माहौल गमगीन हो गया है और क्षेत्रवासी घायल युवकों की जल्द स्वस्थ होने की कामना करते नजर आ रहे हैं। रविवार को लैंसडौन में थल सेना भर्ती की लिखित परीक्षा में भाग लेने जा रहे 12 युवाओं ने मैक्स वाहन बुक कर भर्ती परीक्षा के लिए थैलीसेंण से निकले थे, इस बीच लैंसडौन ज़हरीखाल मोटर मार्ग के बीच झारापानी के निकट युवाओं का मैक्स वाहन अचानक अनियंत्रित होकर 200 फीट नीचे गहरी खाई में जा गिरा, घटना में मौके पर ही चीज पुकार मच गई जानकारी मिलते ही कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष सिंह के साथ पहुंची टीम व स्थानीय लोगों ने रेस्क्यू ऑपरेशन चलाकर युवाओं को बाहर निकाला और तत्काल अस्पताल पहुंचाया।

READ  उत्तराखंड: रोहित के अंतिम शब्द "नहाने का मजा तभी है जब तक बॉडी फूूलकर बाहर न आये"

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: प्रदेश में कोरोना ने फिर पकड़ी रफ्तार, आज मिले 250 के पार कोरोना मरीज

इस दौरान दुर्घटना में घायल मैक्स वाहन चालक देवेंद्र और जितेंद्र, हरीश चौहान, देवेंद्र चौहान, सुरेंद्र चौहान, प्रदीप सिंह, अमित भंडारी, सूरज, प्रेम सिंह घायल हुए जिनको केंट चिकित्सालय में भर्ती कराया गया जहां गंभीर रूप से घायल हुए सुरेंद्र चौहान ने दम तोड़ दिया और चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल हरीश चौहान और देवेंद्र को कोटद्वार अस्पताल रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें: देवभूमि में महापाप, पहाड़ में बैंक से आ रही युवती के साथ दुष्कर्म

 


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here