Home उत्तराखंड कांग्रेस पर बरसे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी… बोले उनके कारनामे और हमारे कामों...

कांग्रेस पर बरसे मुख्यमंत्री पुष्कर धामी… बोले उनके कारनामे और हमारे कामों पर लड़ा जाएगा चुनाव



उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि विधानसभा चुनाव के लिए हम तैयार थे, तैयार हैं और जीत के प्रति आश्वस्त भी। हम अपने कार्यों के आधार पर जनता से वोट मांग रहे हैं। भाजपा सरकार के साढ़े पांच साल और वर्ष 2014 से 2022 तक केंद्र सरकार की मदद से राज्य में हुए व चल रहे कार्यों को जनता के बीच रखेंगे। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के सपने के अनुरूप इस दशक को उत्तराखंड का दशक बनाने को हम प्रतिबद्ध हैं। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि 2022 का विधानसभा चुनाव कांग्रेस के कारनामों और भाजपा के विकास कार्यों पर लड़ा जाएगा। उन्होंने कहा कि पांच सालों में राज्य में केंद्र के सहयोग से एक लाख करोड़ से अधिक के विकास कार्य शुरू हुए हैं।

उत्तराखंड: यहां तनाव का माहौल…डीएम ने दिये 24 घंटे तक इंटरनेट बंद करने के आदेश…जानिए क्यों

ऑल वेदर रोड़, भारतमाला परियोजना के तहत सड़कों का विकास किया गया है। जबकि ऋषिकेश कर्णप्रयाग और टनकपुर बाागेश्वर रेल लाइन पर काम चल रहा है। हवाई कनेक्टिविटी के क्षेत्र में जौलीग्रांट एयरपोर्ट की क्षमता को बढ़ाया गया है और अब उसे अंतराष्ट्रीय स्तर का एयरपोर्ट बनाया जा रहा है। पिथौरागढ़ एयरपोर्ट के साथ ही राज्य में एयर कनेक्टिविटी के कई नए रूट विकसित किए गए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि चार जुलाई 2021 को जब से मैने मुख्य सेवक के रूप में कामकाज संभाला तब से पांच सौ से अधिक बड़े फैसले किए गए।

उत्तराखंड: शादी के कार्ड बांटने जा रहे दो दोस्तों की दर्दनाक मौत, घर में मचा कोहराम

उन्होंने कहा कि हमारी पार्टी चुनाव आयोग की सभी गाइडलाइंस का पालन करेगी। 2025 में रजत जयंती वर्ष तक निश्चित तौर पर वह उत्तराखंड को देश का सर्वश्रेष्ठ प्रदेश बनाने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि आयुष्मान भारत योजना हो या गरीब कल्याण योजना, भाजपा की सरकार ने अंतिम छोर तक इनका लाभ पहुंचाने पर फोकस किया है। आने वाला दशक उत्तराखंड का होगा। अटल जी ने उत्तराखंड बनाया था और मोदी जी के नेतृत्व में उसे संवारेंगे। कांग्रेस और करप्शन एक दूसरे के पूरक हैं। उनके काले और खूनी पंजे को जनता जरूर सबक सिखाएगी। उन्होंने किया है, करती है, करेगी सिर्फ भाजपा का नारा देते हुए कहा कि कांग्रेस की हालत 900 चूहे खाकर बिल्ली हज को जाने वाली है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here