Home अजब - गजब अजब-गजब: दुकानदार को अंकल बोलने पर दुकानदार को आया गुस्सा, छात्रा को...

अजब-गजब: दुकानदार को अंकल बोलने पर दुकानदार को आया गुस्सा, छात्रा को पीट पीटकर किया अधमरा



उत्तराखंड के सितारगंज क्षेत्र में एक अजब गजब मामला सामने आया है। जिसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे। बैडमिंटन वापस करने गई बीएससी की छात्रा को दुकानदार को अंकल कहना भारी पड़ गया। छात्रा के अंकल कहने पर दुकानदार इतना नाराज हुआ कि उसने छात्रा की बेरहमी से पिटाई कर दी और गंभीर हालत में छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा है।

प्राप्त जानकारी के मअनुसार, सितारगंज के इस्लाम नगर निवासी बीएससी की छात्रा निशा पुत्री मकसूद अहमद खटीमा रोड स्थित एक दुकान से बीते 19 दिसंबर को बैडमिंटन खरीद कर लाई थी। लेकिन बैडमिंटन में कुछ शिकायत होने पर निशा मंगलवार को उसे बदलने के लिए उस दुकानदार के पास पहुंची। जहां उसने दुकानदार से कहा कि अंकल बैडमिंटन में दिक्कत आ गई है। बताया जा रहा है कि अंकल शब्द सुनकर दुकानदार भड़क गया, और अभद्र भाषा का प्रयोग करने लगा।

बैडमिंटन बदलने गई निशा का आरोप है कि जब उसने विरोध किया तो दुकानदार ने उसका सर काउंटर पर जोर से दे मारा। और उसे जमीन पर गिरा कर पीटने लगा इसके बाद वह बेसुध हो गई, परिजनों ने गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया। इस घटना के बाद छात्रा जहां सहमी हुई है, तो वहीं परिजनों में भी दहशत है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस भी अस्पताल पहुंची जहां छात्रा का मेडिकल कराया गया, फिलहाल देर शाम तक कोई कार्यवाही नहीं हुई थी।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here