Home टेलीविज़न बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने उड़ाया बंदगी-पुनीश के रिश्ते का मज़ाक

बिग बॉस 11: शिल्पा शिंदे ने उड़ाया बंदगी-पुनीश के रिश्ते का मज़ाक

अनुप्रिया वर्मा, मुंबई। शिल्पा शिंदे बिग बॉस 11 के घर में अच्छा परफॉर्म कर रही हैं लेकिन हाल के एपिसोड में की गयी उनकी हरकत से हो सकता है कि उनके फैन्स भी नाराज हो जायें।

ख़बर है कि शिल्पा जो कि बंदगी और पुनीश की अच्छी दोस्त हैं, उनसे शायद पुनीश और बंदगी को यह उम्मीद नहीं रही होगी लेकिन शिल्पा ने पुनीश और बंदगी का मज़ाक उड़ा दिया है। एक वीडियो में पुनीश का शिल्पा ने मजाक उड़ाया, जो कि पुनीश को नागंवारा गुजरा। हुआ यह कि विकास ने पुनीश से पूछा कि क्या वह घर के बाहर जाकर बंदगी के साथ लिव-इन-रिलेशनशिप में रहना चाहेंगे। इस पर शिल्पा ने कह दिया कि वो लोग तो घर में पहले से ही लिव इन में थे। यही नहीं शिल्पा ने यह भी कह दिया कि पुनीश तो पहले भी लीव इन में रहे हैं। ख़बर है कि यह बात पुनीश को बहुत बुरी लगी है और पुनीश से इस वजह से शिल्पा के सामने नाराजगी भी जतायी है। पुनीश इसलिए भी दुखी हैं कि बंदगी घर से बेघर हो चुकी हैं और अब पुनीश उन्हें खाने के टेबल पर बहुत मिस करते हैं, क्योंकि बंदगी उनका पूरा ख्याल रखती थीं।

यह भी पढ़ें: एशिया में सब पर ऐसे भारी पड़ी प्रियंका चोपड़ा, निया शर्मा ने दीपिका- आलिया को हराया

शिल्पा शिंदे वैसे भी बोलने में बेबाक हैं। जब टीवी शो ‘भाबी जी घर पर हैं’ में उनका विवाद हुआ था तो उन्होंने शो के प्रोड्यूसर के ख़िलाफ़ कई आरोप लगाए थे। बिग बॉस 11 में इंट्री करते ही वो विकास गुप्ता से झगड़ पड़ी थीं।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here