Home खेल क्रिकेट: नीली जर्सी में नजर आए पठान ब्रदर्स, संन्यास के बाद फिर...

क्रिकेट: नीली जर्सी में नजर आए पठान ब्रदर्स, संन्यास के बाद फिर से भारत के लिए खेलेंगे

72
0

भारतीय क्रिकेट में पठान ब्रदर्स के नाम से मशहूर इरफान पठान और यूसुफ पठान संन्‍यास के बाद एक बार फिर से साथ में भारत के लिए खेलते नजर आएंगे। कुछ दिन पहले ही यूसुफ ने भी इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया था और अब भाईयों की यह जोड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्‍ड सीरीज में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्‍व करती हुई नजर आ सकती है। इरफान पठान ने यूसुफ के साथ नीली जर्सी में एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की, साथ ही लिखा कि संन्‍यास के बाद की तस्‍वीर।

पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज स्थगित हो गई थी, जो इस बार 5 मार्च से एक बार फिर से शुरू हो रही है। 2020 में इस टूर्नामेंट को 4 मैचों के बाद कोविड-19 की वजह से रद्द कर दिया गया था।

अब इस साल छत्तीसगढ़ के रायपुर में होने वाली इस सीरीज में ऑस्ट्रेलियाई लीजेंड्स यात्रा संबंधी प्रतिबंधों के कारण हिस्सा नहीं ले पाएंगे। छह टीमों के इस इवेंट में इंग्लैंड लीजेंड्स और बांग्लादेश लीजेंड्स नाम की दो नई टीमों को जोड़ा गया है। पूर्व इंग्लिश कप्तान केविन पीटरसन इंग्लैंड लीजेंड्स और मोहम्मद रफीक बांग्लादेश लीजेंड्स की कमान संभालेंगे।

हाल ही में इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लेने वाले नमन ओझा, आर विनय कुमार और यूसुफ पठान इस टूर्नामेंट में भारतीय लीजेंड्स टीम का हिस्सा बने हैं। वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, मोहम्मद कैफ जैसे खिलाड़ी इंडिया लीजेंड्स टीम का हिस्सा हैं। इस टीम की कमाम सचिन तेंदुलकर संभालेंगें। वहीं, ब्रायन लारा (वेस्टइंडीज), जोंटी रोड्स (दक्षिण अफ्रीका) और तिल्करत्ने दिलशान (श्रीलंका) की टीम की कप्तानी करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here