Home उत्तराखंड ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चाओं में… जानिये...

ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला एक बार फिर चर्चाओं में… जानिये आखिर क्या है माजरा

36
0

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत और बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल, उवैशी रौतेला ने हाल में एक इंटरव्यू में मिस्टर आरपी (RP) शब्द का जिक्र किया है। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को लेकर लोगों का कहना है कि उर्वशी ने आरपी शब्द का इस्तेमाल ऋषभ पंत के लिए किया है। दूसरी ओर, एक स्क्रीनशॉट भी काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह ऋषभ पंत की ओर से उर्वशर रौतेला को जवाब है। उर्वशी रौतेला का जो इंटरव्यू वीडियो वायरल है, उसमें वह होटल का एक किस्सा बता रही हैं।

उर्वशी ने कहा, ‘ मैं वाराणसी शूटिंग कर दिल्ली आई थी, जहां मेरा शो होना था। मैंने पूरे दिन शूटिंग की और 10 घंटे की शूटिंग के बाद जब मैं होटल पहुंची तो थक गई थी और मैं सो गई। मिस्टर आरपी आए और वह लॉबी में मेरा इंतजार कर रहे थे। उन्होंने 17 बार मुझे कॉल किया लेकिन मुझे पता ही नहीं चला। मुझे अच्छा नहीं लगा। फिर मैंने उनसे बात की और कहा कि जब आप मुंबई में आओगे तब हम मिलेंगे। फिर हम वहां मिले भी। लेकिन तब तक मीडिया में ये बातें सामने भी आ चुकी थीं।’ मीडिया जो चीज बनने वाली होती है, उसे खराब कर देती है।

यह पहली बार नहीं है, जब इन दोनों के नाम एक साथ सुर्खियों में आए हैं। इससे पहले भी कई बार दोनों ट्रेंड में रहे हैं। इन दोनों के बीच मामला इतना बढ़ गया कि पंत को कहना पड़ गया कि मेरा पीछा छोड़ दो बहन। दरअसल, पंत और उर्वशी के बीच यह सिलसिला पिछले साल शुरू हुआ था, ऐसा समझ सकते हैं। क्योंकि पिछले साल उर्वशी ने ट्विटर पर ऋषभ पंत को बर्थडे विश किया था। तब उन्होंने सिर्फ इतना लिखा था- हैप्पी बर्थडे ऋषभ पंत। इस वक्त भी दोनों के नाम काफी ट्रेंड में रहे थे। हालांकि ऋषभ पंत और उर्वशी कभी साथ नजर नहीं आए, लेकिन मीडिया में इनके अफेयर की चर्चाएं चलने लगी थीं।

अब इस विवाद को आगे बढ़ाते हुए उर्वशी रौतेला ने ट्वीट कर अपना जवाब दिया है। अपने इस ट्वीट में उर्वशी ने ऋषभ पंत को छोटू भैया कहा है साथ ही उन्होंने पंत को क्रिकेट खेलने की सलाह भी दी है। उर्वशी ने अपने ताजा ट्वीट में लिखा ‘छोटू भैया को बैट बॉल खेलनी चाहिए। मैं कोई मुन्नी नहीं हूं जो बदनाम होऊं तेरे लिए यंग किड्डो डार्लिंग।’

राज्य सरकार की उपलब्धियों/योजनाओं/डेंगू से बचाव" वीडियो विज्ञापन



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here