Home उत्तराखंड प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर आज बदरी-केदार में हुई विशेष पूजा-अर्चना… मुख्यमंत्री...

प्रधानमंत्री मोदी के जन्मदिन पर आज बदरी-केदार में हुई विशेष पूजा-अर्चना… मुख्यमंत्री धामी ने दी शुभकामनाएं

19
0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शनिवार यानी 17 सितंबर को अपना 72वां जन्मदिन मनाएंगे. इस अवसर पर बीजेपी की ओर से देशभर में कई कार्यक्रमों का आयोजन किया जाएगा. बीजेपी हर साल पीएम मोदी के जन्मदिन को ‘सेवा दिवस’ के रूप में मनाती है. जिसके तहत बीजेपी की ओर से जनसेवा से जुड़े कई विशेष कार्यक्रम चलाए जाते हैं. शनिवार का दिन पीएम मोदी के लिए काफी व्यस्त रहने वाला है. पीएम मोदी शनिवार को अपने जन्मदिन के अवसर पर वन्यजीव और पर्यावरण, महिला सशक्तिकरण, कौशल और युवा विकास और अगली पीढ़ी के बुनियादी ढांचे से संबंधित चार अलग कार्यक्रमों में संबोधित करने वाले हैं.

इस क्रम में उत्‍तराखंड के मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी ने उन्‍हें शुभकामनाएं प्रेषित कीं। और सोशल मीडिया पर लिखा कि मां भारती के अनन्य साधक, सनातन संस्कृति के अग्रणी ध्वजवाहक और विकासवादी सोच के पोषक हमारे यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी को जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। शनिवार को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर दोनों धामों में विशेष पूजा की गई। श्री बदरीनाथ-केदारनाथ मंदिर समिति (बीकेटीसी) के अध्यक्ष अजेंद्र अजय ने बताया कि बदरीनाथ धाम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की ओर से विशेष पूजा कर देश की खुशहाली की कामना की गई।

वहीं, केदारनाथ धाम में उनके जन्मदिवस के अवसर पर रुद्राभिषेक कर उनके दीर्घायु जीवन की कामना की गई।इससे पहले शुक्रवार को उत्‍तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के जन्मदिन पर शुक्रवार को बदरीनाथ एवं केदारनाथ धाम में उनके नाम से पूजा कराई गई। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जन्मदिन पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने कार्यक्रम आयोजित किया। आइएसबीटी के निकट स्थित आसरा ट्रस्ट के स्कूली बच्चों को लेखन सामग्री प्रदान की। निर्धन व असहाय बच्चों ने प्रधानमंत्री मोदी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

 

राज्य सरकार की उपलब्धियों/योजनाओं/डेंगू से बचाव" वीडियो विज्ञापन



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here