Home जुर्म जुर्म: खयाल आने पर पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से गला रेतकर...

जुर्म: खयाल आने पर पत्नी ने पति की कुल्हाड़ी से गला रेतकर की हत्या, इसके बाद…

7
0

घटना छत्तीसगढ़ के गौरेला—पेंड्रा—मरवाही जिले से है। जहाँ महिला ने पति की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी है। घटना के बाद महिला तीन बच्चियों को लेकर कुएं में कूद गई थी। महिला और बच्चियों को बचा लिया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, पुलिस ने सोमवार को बताया कि जिले के पेंड्रा थाना क्षेत्र के अंतर्गत आमाडार गांव में आज तड़के महिला विद्या पैकरा (32) ने पति अनुरूप सिंह पैकरा (35) की कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी है। जांच में पता चला है, मानसिक रूप से बीमार महिला विद्या ने तड़के करीब चार बजे घर में सो रहे पति की हत्या कर दी। यही नही घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने तीनों बच्चियों को लेकर कुएं में कूद गई। बच्चियों की उम्र डेढ़ वर्ष, ढाई वर्ष और चार वर्ष बतायी जा रही है।

कुँए से बच्चों के चीखने की आवाज आने पर आसपास के ग्रामीणों ने मां और तीनों बच्चियों को बाहर निकाला तथा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है।

पुलिस ने जब विद्या से इस संबंध में पूछताछ की गई तब उसने बताया कि, सुबह उसे ख्याल आया कि उसे अपने पति की हत्या कर देनी चाहिए। इसके बाद उसने घटना को अंजाम दे दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने महिला के खिलाफ पति की हत्या और बच्चियों की हत्या की कोशिश का मामला दर्ज कर लिया है। महिला से पूछताछ की जा रही है।

READ  शर्मनाक हरकत: दिव्यांग छात्रा से तीन लोगों ने किया रेप, पकड़े जाने के डर से लकड़ी से फोड़ डाली आंखें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here