Home देश जिसका केस लड़ रहा था वकील, मुव्वकिल ने उसकी पत्नी के साथ...

जिसका केस लड़ रहा था वकील, मुव्वकिल ने उसकी पत्नी के साथ किया ये गंदा काम….

82
0

अधिवक्ता के घर में घुसकर मुव्वकिल ने ही उसकी पत्नी के साथ छेड़छाड़ की। उसके कपड़े भी फाड़ दिए। बचाने आए वकीलसे भी मारपीट कर जान से मारने का प्रयास किया। महिला को काफी चोटें आई हैं। पीड़ित ने एसएसपी को एक शिकायती पत्र देकर आरोपी मुव्वकिल के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

मामला यूपी के बरेली जिले के थाना सीबी गंज क्षेत्र का है। थाना क्षेत्र निवासी एक वकील बरेली कचहरी में वकालत करते हैं। आरोप है कि लॉकडाउन से पहले वे एक मुव्वकिल का केस लड़ रहे थे। लॉकडाउन के कारण मामले में कोई बहस नहीं हुई। इस पर मुव्वकिल अनावश्यक पैरवी का दबाव बनाने लगा। वकील ने न्यायालय के नियमानुसार कार्रवाई की बात कही तो वह दबंगई दिखाने लगा। इस पर सप्ताह भर पहले उन्‍होंने मुव्वकिल की फाइल और रुपये वापस कर दिये लेकिन आरोपी मुव्वकिल मंगलवार सुबह अपनी पत्नी के साथ प्रार्थी के घर आ धमका। उसे जान से मारने के नियत से उसका गला दबाने लगा। पत्नी और बच्चे बचाने का प्रयास करने लगे। इसपर आरोपी ने उसकी पत्नी के कपड़े फाड़ दिये और उसके बाल पकड़कर घसीटते हुए नीचे गिरा दिया। शोर सुनकर पड़ोसी पहुंच गए तो आरोपी जानसे मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया। हमले के दौरन वकील को गंभीर चोटें भी आयी हैं। पीड़ित वकील ने एसएसपी से आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई का मांग किया है।

Source:News Today Network

READ  देश के दिग्गज उद्योगपति मुकेश अंबानी को मिला धमकी भरा खत, लिखा : 'मुकेश भैया, नीता भाभी, ये तो सिर्फ ट्रेलर है...'

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here