Home जुर्म दिल्ली फिर हुई शर्मसार, पत्थर से कुचलने की धमकी देकर मां-बेटी से...

दिल्ली फिर हुई शर्मसार, पत्थर से कुचलने की धमकी देकर मां-बेटी से किया रेप…वीडियो हुआ वायरल

2
0

घटना राजधानी दिल्ली के भारत नगर इलाके की है। जहॉ पति के छोड़कर गांव जाने के बाद सड़क पर रहने वाली मां-बेटी को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर उनके दो बदमाशों ने उनके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस सनसनीखेज घटना का खुलासा इलाके में एक वीडियो के वायरल होने के बाद हुआ। वीडियो के वायरल होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने पीड़िता की पहचान करने के बाद जांच आगे बढ़ाई और दोनों आरोपियों और वीडियो बनाने वाले सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार आरोपियों का एक वीडियो हाल ही में सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इस वीडियो में एक युवक को सड़क पर रहने वाली 35 वर्षीय महिला को पत्थर से कुचलने की धमकी देकर मां-बेटी से दुष्कर्म करते हुए देखा गया। इसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की और पता लगा लिया कि शर्मसार करने वाली यह घटना भारत नगर इलाके की है। इसके बाद पुलिस वीडियो बनाने वाले तक पहुंची। पूछताछ में उसने यह खुलासा किया कि उसने घटना की वीडियो अपनी खिड़की से बनाई थी। बाद में वीडियो को एक व्यक्ति को दिया जिसने इसे वायरल कर दिया। बहरहाल इसके जरिए पुलिस सड़क पर रहने वाली महिला और उसकी बेटी तक पहुंची।

पीड़िता से पूछताछ में पता चला कि महिला का उसके पति से अनबन चल रहा है। उसका पति उसे छोड़कर गांव चला गया है। उसके पास किराया देने का पैसा नहीं था, तो वह अपनी 18 साल की बेटी के साथ सड़क पर आ रहने लगी और कूड़ा बीनकर अपना गुजारा करने लगी। वह बेटी के साथ पटरी पर सो जाती थी। 29 दिसम्बर की रात इलाके में नशा करने वाले दो युवकों की महिला और उसकी बेटी पर नजर पड़ी और उनलोगों ने वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने दोनों को दबोच लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में जहांगीरपूरी निवासी एक युवक और वजीरपुर निवासी उसका साथी शामिल हैं।

READ  अगले तीन दिनों में उत्तराखंड में बारिश और भारी बर्फबारी, खिले पर्यटन व्यवसायियों के चहरे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here