Home देश कंगना की चुनौती का जवाब ऑफिस तोड़ दिया गया? ‘सामना’ में गरजी...

कंगना की चुनौती का जवाब ऑफिस तोड़ दिया गया? ‘सामना’ में गरजी शिवसेना, कहा- उखाड़ दिया

8
0

इन दिनों भारत में सबसे ज्यादा तूल पर जो मुद्दा है वह है बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत और शिवसेना के बीच की तल्खी। कंगना के ऑफिस में बीएमसी की कार्रवाई का मामला उठाते हुए शिवसेना ने मुखपत्र ‘सामना’ में अभिनेत्री कंगना रनौत पर निशाना साधा है। ‘सामना’ ने अपने लीड खबर के शीर्षक में लिखा है- ‘उखाड़ दिया।’ शिवसेना ने इस शीर्षक के साथ यह जरूर साफ कर दिया है कि कंगना रनौत की चुनौती का जवाब उनके ऑफिस को तोड़ कर दिया गया है। कंगना द्वारा लगातार शिवसेना के खिलाफ की जा रही बयानबाजी के बीच बीएमसी ने बुधवार को एक्ट्रेस के दफ्तर पर कार्रवाई की थी। बीएमसी ने कंगना के दफ्तर के एक हिस्से को तोड़ दिया। अब शिवसेना ने बीएमसी की कार्रवाई पर प्रतिक्रिया दी है।

यह भी पढ़ें: देहरादून से बड़ी खबर: घर में घुसकर महिला प्रोफेसर की हत्या, इलाके में सनसनी..पुलिस जांच में जुटी

‘सामना’ की हेडलाइन ‘उखाड़ दिया’ को कंगना के उस बयान का भी जवाब कहा जा सकता है, जिसमें उन्होंने कहा था, ‘उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’ कंगना ने लिखा था, ‘किसी के बाप का नहीं है महाराष्ट्र, महाराष्ट्र उसी का है जिसने मराठी गौरव को प्रतिष्ठित किया है। और मैं डंके की चोट पे कहती हूं हां मैं मराठा हूं, उखाड़ो मेरा क्या उखाड़ोगे?’ कंगना के ऑफिस में कई गई तोड़फोड़ के ठीक अगली सुबह शिवसेना के मुखपत्र ‘सामना’ के मराठी अखबार में पहली खबर की हेडलाइन है- ‘उखाड़ दिया।’ शिवसेना ने इस टाइटल के साथ ही साफ कर दिया है कि महाराष्ट्र में कोई भी व्यक्ति अपनी अभिव्यक्ति खुलकर नहीं रख सकता और यदि वह ऐसा करेगा तो उसके खिलाफ शिवसेना किसी भी स्तर तक जाने को तैयार है। शिवसेना के संपादक संजय राउत से सामना में अपने पराक्रम का बखान कर एक तरह से लोगों से संभल कर रहने की धमकी भी दे दी है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखण्ड: सेकेण्ड हैण्ड स्कूटी लेने गये थे पति पत्नी, दो दिन बाद नदी में मिली दोनों की लांश.. परिवार में कोहराम

शिवसेना नेता संजय राउत ने कहा था कि उनका इस कार्रवाई से कोई लेनादेना नहीं है। उन्होंने कहा था कि कभी कंगना रनौत को धमकी दी ही नहीं। मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने पर उन्होंने सिर्फ आपत्ति जताई थी। संजय राउत ने कहा, ‘कंगना, मुंबई में रह सकती हैं। मेरा बीएमसी की कार्रवाई में कोई लेनादेना नहीं है। मैंने कभी कंगना रनौत को धमकी नहीं दी। मैंने सिर्फ अपना गुस्सा जाहिर किया, वह भी उनके द्वारा दिए गए बयान पर। बीएमसी ने जो किया उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं। मेरे लिए विवाद खत्म हो चुका है।’ घर टूटने के बाद जब कंगना मुंबई पहुँची तो उन्होंने एक विडियो सन्देश में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे को चुनौती दी है कि ‘आज मेरा घर टूटा है कल तेरा घमंड टूटेगा, ये वक्त का पहिया है, याद रखना.. हमेशा एक जैसा नहीं रहता’।

यह भी पढ़ें: देहरादून से बड़ी खबर: घर में घुसकर महिला प्रोफेसर की हत्या, इलाके में सनसनी..पुलिस जांच में जुटी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here