Home उत्तराखंड उत्तराखंड: तेज रफ्तार डम्पर ने जंगल से लकड़ी लेकर लौट रही 6...

उत्तराखंड: तेज रफ्तार डम्पर ने जंगल से लकड़ी लेकर लौट रही 6 साल की मासूम को रौंदा, दोनों पैर बुरी तरह फ्रैक्चर

122
0

लालकुआं कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत जंगल से लकड़ी लेकर मां के साथ घर लौट रही मासूम को बेकाबू डंपर ने रौंद दिया. हादसे में मासूम बच्ची के दोनों पैर बुरी तरह से कुचल गए हैं. स्थानीय लोगों ने बच्ची को सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां मासूम की हालत गंभीर बनी हुई है. डॉक्टरों के मुताबिक, पैर इतनी बुरी तरह कुचले गए हैं कि हो सकता है मासूम के दोनों पैरों को काटना पड़े.

प्राप्त जानकारी के अनुसार घोड़ानाला श्रमिक बस्ती निवासी सुभाष राय की छह वर्षीय मासूम ममता राय अपनी मां व आसपास की महिलाओं के साथ जंगल से लकड़ी लेकर घर आ रही थी। इस बीच हाईवे पार करते समय सुभाष नगर पुलिस चेक पोस्ट के समीप किच्छा की ओर से तेज रफ्तार से आ रहे डंपर ने मासूम को जोरदार टक्कर मार दी। इससे बच्ची के दोनों पैर बुरी तरह फ्रेक्चर हो गए। हादसे के बाद डंपर चालक वाहन को मौके पर छोड़कर फरार हो गया। मौके पर पहुंचे लालकुआं विधायक कार्यालय के कर्मचारी ललित बसनायत, चंद्र सिंह बिष्ट व नागेंद्र सिंह ठकुन्ना ने 108 सेवा को फोन किया। लेकिन फोन नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने मासूम को अपनी कार से पहले पीएचसी लालकुआं उसके बाद उसे एसटीएच हल्द्वानी ले गए। जहां चिकित्सकों ने बताया मासूम के एक पैर हड्डी चूर-चूर हो गई है। जिसे काटना पड़ सकता है।

इस दौरान भारी संख्या में एकत्रित भीड़ ने ओवरलोड वाहनों की गति पर नियंत्रण लगाने की पुलिस प्रशासन से जोरदार मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस के साथ लोगों की तीखी नोकझोंक भी हो गई। इसके बाद पुलिस ने डंपर कब्जे में ले लिया।

राज्य सरकार की उपलब्धियों/योजनाओं/डेंगू से बचाव" वीडियो विज्ञापन



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here