Home उत्तराखंड खुशखबरी: देहरादून में 6 इंटरनेशनल मैच… सचिन, युवी, लारा, रैना लगाएंगे...

खुशखबरी: देहरादून में 6 इंटरनेशनल मैच… सचिन, युवी, लारा, रैना लगाएंगे चौके-छक्के… जानिये पूरा कार्यक्रम

69
0

उत्तराखंड के क्रिकेट प्रेमियों की बड़ी खबर यह है कि सचिन तेंदुलकर, युवराज सिंह, इरफान पठान, हरभजन सिंह के साथ ही ब्रायन लारा, शेन वॉटसन, मैग्राथ , तिलकरत्ने दिलशान और रॉस टेलर जैसे दिग्गजों को भी देहरादून के मैदान पर जलवे दिखाएंगे। रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन की शुरुआत 10 सितंबर से होने जा रही है। इस सीरीज़ में इंडिया लीजेंड्स, दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स, वेस्टइंडीज लीजेंड्स, ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स, श्रीलंका लीजेंड्स, बांग्लादेश लीजेंड्स, इंग्लैंड लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स टीमें शामिल हैं।

21 से 25 सितंबर तक रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के दूसरे सीजन के छह मुकाबले देहरादून के रायपुर स्थित राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे। 10 सितंबर से कानपुर में रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज-2022 की शुरुआत हो गई। टूर्नामेंट में भारत लीजेंड्स समेत आठ टीमें हिस्सा ले रही हैं। इसका आयोजन एक निजी कंपनी की ओर से किया जा रहा है। सीरीज के छह मैच देहरादून में खेले जाएंगे। सभी मैचों के जरिये लोगों में सड़क सुरक्षा के प्रति जागरूकता पैदा करने की कोशिश की जाएगी। मैचों के टिकट की बुक माय शो पर ऑनलाइन बुकिंग भी शुरू हो गई है।

इस टूर्नामेंट में 10 सिंतबर से 15 सितंबर के बीच कानपुर में मुकाबले खेले जाएंगे। इसके बाद 17 से 19 सितंबर के बीच इंदौर में और फिर 21 से 25 सितंबर के बीच छह मुकाबले देहरादून में खेले जाएंगे। अंत में फाइनल और सेमीफाइनल समेत कुल पांच मैच छत्तीसगढ़ के रायपुर में खेले जाएंगे। इस बार इस टूर्नामेंट में कुल 23 मैच होंगे और सभी टीमों ने अपने स्क्वॉड का ऐलान कर दिया है।

इस दिन होंगे मैच

21 सितंबर : वेस्टइंडीज लीजेंड्स बनाम बांग्लादेश लीजेंड्स।

22 सितंबर : इंडिया लीजेंड्स बनाम न्यूजीलैंड लीजेंड्स।

23 सितंबर : ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स बनाम साउथ अफ्रीका लीजेंड्स।

24 सितंबर : इंडिया लीजेंड्स बनाम इंग्लैंड लीजेंड्स।

25 सितंबर : श्रीलंका लीजेंड्स और न्यूजीलैंड लीजेंड्स।

25 सितंबर : ऑस्ट्रेलिया लीजेंड्स और वेस्टइंडीज लीजेंड्स।

राज्य सरकार की उपलब्धियों/योजनाओं/डेंगू से बचाव" वीडियो विज्ञापन



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here