Home जुर्म शराबी पिता ने साढ़े तीन माह के बच्चे को खेत मे पटक...

शराबी पिता ने साढ़े तीन माह के बच्चे को खेत मे पटक कर मार डाला, फ़ोन कर बोला आओ और बच्चे को ले जाओ

193
0

रांची के नगड़ी थाना क्षेत्र के केसारो गांव में बीती रात एक पिता ने अपने साढ़े तीन माह के बच्चे को पटक पटक कर मार दिया और फरार हो गया। घटना की जानकारी मिलते ही आज शनिवार की सुबह नगड़ी पुलिस तुंरत घटना स्थल पर पहुंची और मृतक बच्चे का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

घटना के संबंध में बच्चे की मां किरण उरांव ने बताया कि इटकी थाना क्षेत्र के बोड़या निवासी 5 साल पहले से लिव इन रिलेशन के तौर पर रहती थी। वह हमेशा से शराब का आदी था और हमेशा मारपीट करता था। साढ़े तीन माह पूर्व हमारा पहला पुत्र हुआ। पुत्र होने पर घर में खुशी का माहौल था, पर क्रूर पिता ने मेरा बच्चे को मार कर गोद सुना कर दिया। शुक्रवार शाम को मेरे पति रोपना नशा में धुत होकर घर आया और बिना बात के मारपीट करने लगा। रात भर लड़ाई झगड़ा किया और रात में 11:30 के आसपास बच्चे को मुझसे छीन कर खेत की ओर ले गया और पटक पटककर मार दिया। मारने के बाद फोन कर बोला कि आओ और बच्चा को ले जाओ।

जब हम बच्चा लाने गए तो मेरे साथ भी मारपीट करने लगा। बच्चे की सांस नहीं चल रही थ। वह हिलडुल भी नहीं रहा था। बच्चा मर गया था। इस बीच धमकी दिया कि अगर किसी को इस घटना के बारे में बताई तो पूरे परिवार को मार देंगे। हमेशा वह हम लोगों को डरा धमका कर रखता था और जान से मारने की धमकी देता था। घटना के संबंध में थाना प्रभारी ने बोला कि मामले की जांच कर शीघ्र ही अपराधी को पकड़ कर जेल भेजा जाएगा।

 

 

Source

राज्य सरकार की उपलब्धियों/योजनाओं/डेंगू से बचाव" वीडियो विज्ञापन



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here