Home उत्तराखंड देहरादून: ग्राफिक एरा की छात्रा पूजा को मिला 84.88 लाख रुपये का...

देहरादून: ग्राफिक एरा की छात्रा पूजा को मिला 84.88 लाख रुपये का पैकेज… जानिये कौन है कंपनी



उत्तराखंड की बेटियां आज हर क्षेत्र में सबसे आगे हैं सरकारी, गैर सरकारी क्षेत्रों में यहां की बेटियां उच्च पदों पर चयनित होकर अपनी सफलता का परचम लहरा उत्तराखंड को गौरवान्वित कर रही है। आज हम आपको राज्य की एक और ऐसी ही बेटी से रूबरू कराने जा रहे हैं जिसने अपने क्षेत्र तथा राज्य को गौरवान्वित किया है । जी हां हम बात कर रहे हैं राज्य के टिहरी गढ़वाल जिले की सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी पूजा सिंह की जिसका चयन प्रतिष्ठित साफ्टवेयर कंपनी एटलासियन मे 84.88 लाख रुपये सालाना पैकेज पर हुआ है। पूजा की इस उपलब्धि से उनके परिवार में खुशी का माहौल है वही घर पर बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।

विश्वविद्यालय की उच्च स्तरीय फैकल्टी और अत्याधुनिक तकनीकों से परिपूर्ण प्रयोगशालाएं विद्यार्थियों को उद्योग जगत की जरूरतों से जोड़ देते हैं। इस बीच वर्ष 2022 के बैच के प्लेसमेंट आखिरी चरण में पहुंच गए हैं। इस बैच से माइक्रोसाफ्ट 50.17 लाख रुपये के पैकेज पर प्लेसमेंट आफर दे चुका है। अमेजान ने ग्राफिक एरा डीम्ड यूनिवर्सिटी और ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के बीटेक कम्प्यूटर साइंस के बैच 2022 के शुभम राणा (देहरादून), हर्ष वर्धन (मेरठ), संस्कार सिंघल (देहरादून), कृतिका पांडेय (रामनगर), प्रियंका कोरंगा (देहरादून) व शिवी अग्रवाल (बिजनौर), आयुष बहुखंडी (देहरादून), भीमताल कैंपस के हिमांशु भट्ट (भीमताल), प्रज्वल पांडेय (हल्द्वानी) तथा गौतम जोशी (पिथौरागढ़) को 44.14 लाख रुपये का पैकेज आफर किया है।

बताते चलें टिहरी गढ़वाल जनपद के सकलाना क्षेत्र के घेना गांव निवासी पूजा के पिता जय सिंह ठेकेदार हैं। पूजा ने इस कामयाबी के लिए अपने अभिभावकों के साथ ही ग्राफिक एरा को श्रेय दिया है। वहीं, ग्राफिक एरा ग्रुप आफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन प्रो. कमल घनशाला ने छात्रा को बधाई देते हुए कहा कि कारपोरेट जगत की जरूरतों का सही ढंग से आकलन करके उन्हें शिक्षा से जोड़ने और नई तकनीकें सिखाने की व्यवस्था से ग्राफिक एरा को वर्ल्ड रैंकिंग में जगह मिली है।


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here